आर्यन खान की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ी

नई दिल्ली। क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आर्यन खान की न्यायिक हिरासत एक बार फिर बढ़ा दी गई है। अब आर्यन खान 30 अक्टूबर तक आर्थर रोड जेल में रहेंगे। एनसीबी कोर्ट ने आर्यन खान समेत सभी आठ आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। इससे पहले एनसीबी की टीम कुछ कागजात लेने शाहरुख खान के घर भी गई थी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की।
आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने ड्रग्स मामले की सुनवाई करते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. 2 अक्टूबर को, अदालत ने एक लक्जरी क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स रखने और उपयोग करने के आरोप में आर्यन के अलावा दो आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी थी।
बॉम्बे हाईकोर्ट में मामले की अध्यक्षता जस्टिस एन.डब्ल्यू. सांब्रे, जहां आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने शुक्रवार या सोमवार को तत्काल सुनवाई की मांग की। हालांकि, न्यायमूर्ति साम्ब्रे ने अगले मंगलवार को मामले को देखने का फैसला किया। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ एनडीपीसी की विशेष अदालत द्वारा उनकी जमानत याचिका खारिज करने को चुनौती दी है।

Related Articles

Back to top button