कल का दिन होगा खास कोरोना के खिलाफ जंग में, भाजपा ने की खास तैयारी

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना महामारी के खिलाफ मोदी सरकार ने जंग छेड़ दी है। देश से कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए तेजी से टीकाकरण किया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी ने कोविड टीकाकरण के 100 करोड़ डोज पूरे होने पर विशेष तैयारी की है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि इस दिन पार्टी के सांसद, विधायक, पदाधिकारी इससे जुड़े सेवा कार्य में शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि जनप्रतिनिधि जहां भी रहेंगे, वहां के टीकाकरण केंद्र में जाकर टीकाकरण कार्यक्रम से जुड़े लोगों का सम्मान करेंगे. इसके तहत टीकाकरण कार्यक्रम में शामिल डॉक्टरों, नर्सों, सफाई कर्मियों व अन्य लोगों का सम्मान किया जाएगा।
आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी इस दौरान टीकाकरण केंद्र में आए लोगों का भी सम्मान करेगी। इसके लिए पार्टी की ओर से खास इंतजाम किए जाएंगे. अरुण सिंह ने आगे कहा कि इस दिन पार्टी की ओर से टीकाकरण केंद्र में फल, जूस आदि की व्यवस्था की जाएगी. इसके साथ ही टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए पार्टी द्वारा लोगों को टीकाकरण केंद्र तक लाने और उन्हें घर छोडऩे के लिए पिक एंड ड्रॉप की सुविधा प्रदान की जाएगी।
टीकाकरण कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा गाजियाबाद में मौजूद रहेंगे. वहीं, कोयंबटूर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह मौजूद रहेंगे. जबकि दुष्यंत गौतम लखनऊ में मौजूद रहेंगे।
उन्होंने आगे कहा कि देश में टीकाकरण का 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है. यह पीएम नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व के कारण ही संभव हो पाया। अरुण सिंह का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण कार्यक्रम सफलतापूर्वक चलाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button