मुंबई की मेयर ने कहा आ गई है तीसरी लहर!

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर के बाद, देश के कई राज्यों में, कोरोना की तीसरी लहर का खतरा शुरू हुआ। हाल के दिनों में, महाराष्ट्र में सैकड़ों नए मामले सामने आए हैं। तब से, महाराष्ट्र में तीसरी लहर के बारे में चिंता है। इस बीच, महापौर किशोरी पेडानेर का एक नया बयान सामने आया है। किशोरी पेडानेर ने अपने बयान में कहा कि हमें कोरोना की दूसरी लहर से सीखने के लिए बहुत कुछ मिला है। मैं गणेश त्यौहार पर कहीं भी नहीं जा रही हूं, क्योंकि तीसरी लहर आ नहीं रही हे बल्कि ये कहें कि आ गई हैं। उन्होंने कहा कि प्रतिबंध लगाने का अधिकार राज्य सरकार के पास है। यदि आवश्यक हो, तो मुख्यमंत्री फैसला करेंगे।
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कोरोना वायरस की तीसरी लहर महाराष्ट्र के नागपुर में शुरू हुई है। इस मामले की जानकारी ने राज्य कैबिनेट मंत्री नितिन राउत को दिया है। आइए हम आपको बताएं कि सोमवार को जानकारी साझा करने के दौरान कैबिनेट मंत्री ने कहा कि नागपुर में मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा था कि हाल ही में राज्य में तीसरी लहर के बारे में चेतावनी भी जारी की गई थी। साथ ही, उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन जल्द ही संक्रमण की गति को रोकने के लिए प्रतिबंधों की घोषणा कर सकता है।
वास्तव में, रविवार को, नागपुर में कोरोना के 10 मामले उभरे थे। सोमवार को यह आंकड़ा 13 तक बढ़ गया। आइए हम आपको बताएं कि नए मामलों पर विचार करते हुए, तीसरी लहर का दस्तक कहा जा रहा है। 17 अगस्त को प्रतिबंध में छूट दी गई थी हालांकि, लगभग 10 दिन पहले नागपुर नगर आयुक्त राधाकृष्ण ने संक्रमण के सभी नए मामलों के लिए अनिवार्य संस्थागत संगरोध का आदेश जारी किया था।

Related Articles

Back to top button