रिपोर्ट हुई लीक तो दीदी गई भडक़

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव के बाद हुई हिंसा पर एनएचआरसी की रिपोर्ट के बारे में कहा कि उन्हें न्यायपालिका का सम्मान करना चाहिए। ममता ने कहा कि चुनाव के बाद हुई हिंसा पर एनएचआरसी को रिपोर्ट लीक नहीं करनी चाहिए थी, जिसे केवल उच्च न्यायालय में जमा किया जाना था। ममता ने कहा कि एनएचआरसी ने रिपोर्ट कोर्ट में जमा करने की बजाय लीक कर दी उन्हें कोर्ट का सम्मान करना चाहिए था। बनर्जी ने कहा कि वह रिपोर्ट कैसे लीक कर सकते हैं। वह बंगाल की जनता को बदनाम कर रहे हैं।
वहीं ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर शिकायत की है कि उनके राज्य को पर्याप्त वैक्सीन नहीं दी जा रही है. ममता बनर्जी ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि अन्य राज्यों को अधिक टीके उपलब्ध कराए जा रहे हैं जबकि बंगाल को कम टीके दिए जा रहे हैं।
पश्चिम बंगाल सरकार के सचिवालय में इस पत्र का जिक्र करते हुए बनर्जी ने कहा कि हमें वैक्सीन की 14 करोड़ खुराक चाहिए लेकिन हमें पर्याप्त टीके नहीं मिल रहे हैं. हमें केवल 2.12 करोड़ टीके मिले हैं। बनर्जी ने कहा कि हमने खुद 18 लाख टीके खरीदे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों को अधिक टीके मिल रहे हैं, कुछ को बिल्कुल नहीं मिल रहे हैं।
उत्तर प्रदेश के हालात को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी अच्छी तरह जानते हैं कि यूपी में कानून का राज नहीं है. उन्होंने वहां कितने कमीशन भेजे हैं? बनर्जी ने कहा कि हाथरस से लेकर उन्नाव तक कई घटनाएं हुई हैं। पत्रकारों को भी नहीं बख्शा। वे बंगाल को बदनाम करते हैं। वहीं ममता बनर्जी ने कहा कि मैं चुनाव के बाद कोविड के कारण दिल्ली नहीं जा सकी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button