रोजगार नहीं दे सके तो देंगे बेरोजगारी भत्ता : संजय सिंह

  • तिरंगे के नीचे यूपी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का लेंगे संकल्प
  • 14 सितंबर को अयोध्या में पार्टी निकालेगी तिरंगा यात्रा

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के नेता व पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने तिरंगा संकल्प यात्रा के जरिए योगी सरकार पर निशाना साधा। आप नेता ने कहा कि तिरंगे के नीचे यूपी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लेंगे। आगरा में तिरंगा संकल्प यात्रा निकालने पर 517 लोगों पर मुकदमा लिखा गया। पुलिस एक नहीं, हजार मुकदमे दर्ज करे, यूपी के गांव-गांव में तिरंगा यात्रा निकालेंगे। एक साल तक आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर अलग-अलग तरह के आयोजन करेंगे। उन्होंने कहा जन आशीर्वाद यात्रा में हजारों लोग कमल का झंडा लेकर निकलते हैं तो उन पर कोई मुकदमा नहीं होता है। हम तिरंगा लेकर निकलते हैं तो मुकदमा दर्ज कर दिया जाता है। क्या आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर सड़क पर नहीं उतर सकते हैं। 14 सितंबर को अयोध्या में यात्रा निकालेंगे। संजय सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य का आगामी विधानसभा चुनाव अपने बलबूते पर लड़ेगी और सभी 403 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। प्रदेश में किसानों को फसल के सही दाम मिलेंगे। गरीब के घर में 300 यूनिट मुफ्त बिजली से रोशनी होगी और नौजवानों को रोजगार मिलेगा। रोजगार नहीं दे सके तो बेरोजगारी भत्ता देंगे। माताओं और बहनों को सुरक्षा, मुफ्त इलाज और मुफ्त शिक्षा मिलेगी।

तिरंगा यात्रा से डरी यूपी सरकार

आप सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश पुलिस आम आदमी पार्टी द्वारा निकाले जा रहे तिरंगा यात्रा को धारा 144 का उल्लंघन बताती है जबकि बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में पूरी छूट दी जाती है। एक भी मुकदमा किसी भाजपा नेता पर दर्ज नहीं किया जाता। इससे यही लगता है कि योगी सरकार तिरंगा से डरती है। संजय सिंह ने कहा आम आदमी पार्टी सभी विधानसभा सीटों पर गांव-गांव में घूमकर तिरंगा यात्रा निकालेगी।

मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला जल्द

संजय सिंह ने कहा कि जिस तिरंगे के लिए देश के शहीदों ने जान दे दी, उस तिरंगे की आन बान और शान में उत्तर प्रदेश की राजनीति गुस्ताखी कर रही है। अच्छी शिक्षा देने की बारी आती है तो बीजेपी सरकार बच्चों के मिड डे मील का पैसा भी खा जाती है। एक बेटी प्रसव के लिए अस्पताल के बाहर कराहती रही, उसे बिस्तर नहीं मिला और उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि ईमानदारी और शिक्षा के जरिए प्रदेश को आगे बढ़ाने की राजनीति का संकल्प लेकर गांव गांव और शहरों मे जाएंगे। उनका कहना था कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम पर जल्द फैसला किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button