लडक़ी ने किया लडक़ी को किस, केयरटेकर ने की शिकायत तो की पिटाई

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पुणे में एक 64 वर्षीय महिला की बेरहमी से पिटाई की गई। महिला की पिटाई किसी और ने नहीं बल्कि एडिक्शन सेंटर की चार युवतियों ने की। महिला ने बताया कि उसने दो लड़कियों को चूमते हुए देखा था, जिसके बाद उसे बुरी तरह पीटा गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना चार महीने पहले कृपा फाउंडेशन नशा मुक्ति केंद्र में हुई थी। शिकायतकर्ता केंद्र का कार्यवाहक थीं। जब उसने दो लड़कियों को चूमते देखा तो वह मैनेजर के पास शिकायत लेकर गई। शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाय मैनेजर ने दो काउंसलर और एक मरीज के साथ मिलकर केयरटेकर की पिटाई कर दी।
महिला का कहना है कि घटना के बाद वह डर गई और मुंबई चली गई। उसे इतना पीटा गया कि उसके दांत टूट गए। मुंबई में उन्होंने एक डॉक्टर से इलाज कराया। बाद में वह वापस शहर आ गई और शनिवार को सिंहगढ़ रोड थाने (पीएस) में चारों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया ।
घटना 19 फरवरी को शाम करीब साढ़े पांच बजे सिंहगढ़ रोड, हिंगने खुर्द पर कृपा फाउंडेशन नशा मुक्ति केंद्र में स्थित पापल सेमिनरी विला में हुई। इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सिंहगड़ रोड थाने की पुलिस सब-इंस्पेक्टर प्रतिभा तंडेल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button