14 वर्ष की नाबालिग गर्भवती हुई, दुष्कर्म की शिकार हुई थी छात्रा

14 year old minor got pregnant, girl student was victim of rape

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के 5 माह की गर्भवती होने पर घटना की जानकारी परिवार के लोगों को हुई। इसके बाद परिवार ने स्थानीय पुलिस से घटना की शिकायत की है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. पीड़िता के परिवार का आरोप है कि आरोपी पक्ष द्वारा उन्हें धमकियां दी जा रही हैं।

पीड़ित बच्ची के परिजनों का कहना है कि आरोपी पक्ष के लोग बच्चे के माता पिता और दिव्यांग भाई को धमकी दे रहे हैं। घटना की सूचना पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

कक्षा आठ की छात्रा है पीड़िता

आपको बता दें कि रेप पीड़िता फिलहाल 14 साल की है, वह कक्षा आठ की छात्रा है, पीड़ित मासूम को जब डॉक्टर के पास ले जाया गया। तब बच्ची के गर्भवती होने की जानकारी परिवार को हुई, पीड़ित बच्ची पांच महीने की गर्भवती है। पीड़िता के परिवार ने न्याय की गुहार लगाते हुए स्थानीय पुलिस से घटना की शिकायत की है। गाजियाबाद एसपी देहात ईराज राजा ने बताया कि बच्ची के परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है, पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. पुलिस अधिकारी दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button