जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर के 3 आतंकवादी मारे गए

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ चल रही मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकवादी मारे गए। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स को बताया कि मुठभेड़ कुलगाम के दमहाल हांजी पोरा इलाके में शुरू हुई।
अक्टूबर में कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे. पुलिस ने कहा कि उनके हिजबुल मुजाहिदीन से संबंध थे। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवाद विरोधी अभियान दूसरे दिन में प्रवेश कर गया। अधिकारियों ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवाद विरोधी अभियान शुक्रवार को दूसरे दिन में प्रवेश कर गया और सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को भागने से रोकने के लिए इलाके में घेराबंदी कड़ी कर दी है। अधिकारियों ने बताया कि कुलगाम के नेहामा इलाके के समनो में रात भर की शांति के बाद शुक्रवार तडक़े गोलीबारी हुई।
अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने गुरुवार को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद कुलगाम के नेहामा गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान गोलीबारी में बदल गया क्योंकि आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी। अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षा बलों ने उस क्षेत्र के चारों ओर कड़ी घेराबंदी कर रखी थी, जहां आतंकवादी फंसे हुए थे, लेकिन ऑपरेशन रात भर के लिए निलंबित कर दिया गया है।

 

Related Articles

Back to top button