ट्रक में घुसी कार, हादसे में 6 लोगों की हुई मौत

लखनऊ। मुजफ्फरनगर में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया, यहां दिल्ली से हरिद्वार जा रही सियाज कार ट्रक में पीछे से जा घुसी। वहीं इस हादसे में कार सवार सभी 6 लोगों दोस्तों की मौत हो गई, यह सभी दिल्ली में शाहदरा के रहने वाले थे। हादसा सुबह 4 बजे छपार थाना क्षेत्र के रामपुर तिराहे के पास हुआ। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची।
जहां क्रेन की मदद से ट्रक में फंसी कार को निकलवाया, जिसके बाद कार से शवों को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वहीं सीओ विनय गौतम ने बताया, सियाज कार अनियंत्रित होकर मुजफ्फरनगर से हरिद्वार की तरफ जा रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिसमें कार सवार सभी 6 युवकों की मौत हो गई है। दूसरी ओर मृतकों की शिनाख्त शिवम पुत्र योगेन्द्र त्यागी, पार्श पुत्र दीपक शर्मा, कुनाल पुत्र नवीन शर्मा, धीरज, विशाल और एक अज्ञात के रूप में हुई है, सभी शाहदा के रहने वाले थे।
बता दें हादसे के वक्त कार की स्पीड 100 से ज्यादा थी तभी ड्राइवर का कार से संतुलन हट गया और गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। वहीं कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है, जहां कार सवारों के शव छत-विछत अवस्था में मिले हैं।
वहीं हादसे की जगह पर हर जगह खून ही खून बिखरा पड़ा है। कार के टूटे हुए शीशे सडक़ पर बिखरे हुए दिखाई दिए। टक्कर इतनी भीषण थी कि सभी कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। कार का अगला हिस्सा एकदम चिपटा हो गया है। जबकि पिछला हिस्सा सही सलामत है। पुलिस ने मृतकों की पहचान उनकी आईडी से की।

 

Related Articles

Back to top button