जनता के बीच खोलेंगे बीजेपी की पोल: संदीप

  • एक सितंबर से दिल्ली में आपका विधायक-आपके द्वार अभियान होगा शुरू
  • विधायक करेंगे मंडल-बूथ स्तर पर सभाएं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी की बैठक हुई। आप ने निर्णय किया हे कि वी भाजपा सरकार की पोल जनता के बीच खोलेंगे। बैठक में देश की मौजूदा राजनीति के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक के बाद पार्टी ने एक सितंबर से दिल्ली में आपका विधायक-आपके द्वार अभियान शुरू करने की घोषणा की। इस अभियान के साथ मनीष सिसोदिया की पदयात्रा भी जारी रहेगी।
बैठक में सांसद संजय सिंह, दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, आतिशी, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन सहित अन्य मौजूद रहे। बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि आपके विधायक-आपके द्वार कैंपेन में पार्टी के विधायक मंडल व बूथ स्तर पर सभाएं कर अपना काम बताएंगे। साथ ही भाजपा की साजिश को भी उजागर करेंगे। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया की पदयात्रा का काफी सकारात्मक असर पड़ रहा है। आम आदमी पार्टी के पांच पार्षदों को भाजपा में शामिल होने के सवाल पर डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि हमारी ताकत जनता से है। अगर भाजपा चुनाव हार जाती है तो फिर वो पार्टियों के नेताओं को तोडऩे की कोशिश करती है। आप के नेता पार्टी के साथ पूरी मजबूती के साथ जड़े हुए हैं।

आप विधायकों के खिलाफ लोगों में गुस्सा : सचदेवा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप के आपका विधायक आपके द्वार कैंपेन पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि आप विधायकों के खिलाफ जनता में आक्रोश है। इसकी सबसे बड़ी वजह भ्रष्टाचार है। दिल्ली की जनता को इससे निजात चाहिए। आगामी विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की दिल्ली से विदाई तय है। सचदेवा ने कहा है कि आम आदमी पार्टी अब राजनीतिक रूप से पूरी तरह हताश दिखाई दे रही है। पिछले दस साल से विधायक, पार्षद और राज्यसभा सांसद जनता से कटे रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button