अर्जुन पासी हत्याकांड मामले में राहुल गांधी ने CM योगी को लिखी चिट्ठी, चर्चाएं तेज  

अर्जुन पासी की हत्या के मामले में अभी तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार (29 अगस्त) को उत्तर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी...

4PM न्यूज नेटवर्क: अर्जुन पासी की हत्या के मामले में अभी तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार (29 अगस्त) को उत्तर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी है। इसे लेकर अब राजनीती गरमाई हुई है। राहुल गांधी ने सीएम को चिट्ठी लिखकर मामले में आरोपी विशाल सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा है कि जो भी एक्शन हो उसकी जानकारी मुझे भी दें।

कांग्रेस नेता ने चिट्ठी में आगे लिखा कि पिछले सप्ताह जब मैं पीड़ित परिजनों के घर संवेदना व्यक्त करने पहुंचा था, वहां परिवार के सदस्यों ने घटनाक्रम से अवगत कराते हुए बताया कि घटना से संबंधित सात नामजद अभियुक्तों में से छह अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी है, परंतु घटना के मुख्य अभियुक्त विशाल को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। परिवार के सदस्यों एवं क्षन्य ग्रामवासियों द्वारा मेरे संज्ञान में यह भी लाया गया कि विशाल सिंह को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है, जिस कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है।

उन्होंने लिखा कि पीड़ित परिजनों से मिलने के बाद उसी दिन मैंने स्थानीय जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना के मामले में बातचीत की और उन्हें मामले की गंभीरता से भी अवगत कराया था। घटना के दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी अभी तक मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित परिवार एवं स्थानीय दलित समाज डर और असुरक्षा के माहौल में जीने को मजबूर हैं। इसके साथ ही एक अत्यंत गरीब, शोषित, दलित परिवार को न्याय से वंचित रखा जा रहा है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • राहुल गांधी ने CM योगी से कहा कि आपसे अनुरोध है कि घटना के मुख्य अभियुक्त की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए।
  • उन्होंने कहा- पीड़ित परिजनों को न्याय मिल सके, कृपया इस संदर्भ में की गई कार्रवाई के बारे में मुझे अवश्य अवगत कराएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button