अयोध्या में लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, मुख्य आरोपी गिरफ्तार 

यूपी में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। जनपद में दुष्कर्म की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। अयोध्या में एक बार फिर नाबालिग दलित बालिका...

4PM न्यूज नेटवर्क: यूपी में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। जनपद में दुष्कर्म की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। अयोध्या में एक बार फिर नाबालिग दलित बालिका के साथ गैर संप्रदाय के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। सूत्रों के मुताबिक अयोध्या पुलिस ने मुठभेड़ में मुख्य आरोपी शाहबान को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को रोकने की कोशिश की। उस दौरान मुख्य आरोपी शाहबान ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में शहबान के पैर में गोली लगी है। वहीं अंधेरे का फायदा उठाते हुए दूसरा युवक फरार हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहबान नाम का यह आरोपी अपने दोस्त मोनू के साथ कहीं से आ रहा था कि पुलिस द्वारा की जा रही चेकिंग को देखकर गोली चला दी और भागने की कोशिश की। पुलिस ने भी तुरंत जवाबी फायरिंग की जिसमें मोटरसाइकिल चला रहे शहबान के पैर में गोली लगी और वह गिर गया जबकि उसका दोस्त मोनू अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि ‘मोटरसाइकिल पर सवार दूसरा शख्स अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा। पूछताछ में पता चला कि दोनों वांछित अभियुक्त हैं और एक दलित किशोरी के साथ रेप के मामले में आरोपी हैं। तलाशी लेने पर शहबान के पास से अवैध तमंचा, एक खोखा कारतूस और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है और उसकी बिना नंबर की मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई है। शहबाज को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

महत्वपूर्ण बिंदु

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button