भारत-बांग्लादेश के दूसरे टेस्ट मैच में बिगड़ सकता है टीम इंडिया का खेल ! 

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी शुक्रवार (27 सितंबर) से कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा...

4PM न्यूज नेटवर्क: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी शुक्रवार (27 सितंबर) से कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा। मुकाबले के लिए टीम इंडिया कानपुर पहुंच चुकी है। सीरीज के पहले मुकाबले को टीम इंडिया ने 280 रनों से जीता था। दूसरे मुकाबले में भी फैंस भारतीय टीम से कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।  बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। खिलाड़ी कानपुर में ग्रीन पार्क स्टेडियम में जमकर मेहनत कर रहे हैं, लेकिन भारतीय टीम के इस मेहनत पर पानी फिरने की पूरी उम्मीद नजर आ रही है।

बारिश के कारण यह मैच ड्रॉ पर खत्म हो सकता है !

इस बीच चौकानें वाली खबर सामने आ रही है जिसमें बताया गया कि टीम इंडिया कानपुर में टेस्ट खेलने के पक्ष में नहीं है। दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले इस मुकाबले के दौरान कानपुर में भारी बारिश की उम्मीद जताई गई है। इस मैच के पांच दिनों में से तीन दिन बारिश के कारण खराब हो सकते हैं। जिसके कारण इस मुकाबले का रिजल्ट किसी भी एक टीम के पक्ष में आने की संभावना बेहद कम जताई जा रही है। बारिश के कारण यह मैच ड्रॉ पर खत्म हो सकता है। जिसकी वजह से भारतीय टीम को नुकसान होगा। टीम इंडिया इस मैच का जीतने की प्रबल दावेदार है, लेकिन बारिश भारतीय टीम के लिए विलेन बन सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच के शुरुआती तीन दिन, 27, 28 और 29 सितंबर को भारी बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है। वेदर रिपोर्ट के अनुसार 27 सितंबर को कानपुर में बारिश होने की संभावना 93% है। वहीं 28 सिंतबर को बारिश की संभावना 80% तक जताई गई है। वहीं तीसरे दिन यानी कि 29 सितंबर को बारिश होने की संभावना 59% तक है। वेदर रिपोर्ट की माने को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया को काफी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button