बिहार में जहरीली शराब से मचा कोहराम, 7 लोगों की मौत

4PM न्यूज नेटवर्क: बिहार में आए दिन हत्या, लूट और रंगदारी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब ने कोहराम मचा रखा  है। इस बीच बिहार के सिवान जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है।  जिले के भगवानपुर थाना इलाके के माघर गांव में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 12 से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं। जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। हालांकि प्रशासन ने अभी तक जहरीली शराब से मौत की पुष्टि नहीं की है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक इस घटना में अरविंद सिंह 40 वर्ष व रामेंद्र सिंह 30 वर्ष, माघर  पोखरा के संतोष महतो उम्र 35 वर्ष व मुन्ना 32 के अलावा अन्य मृतकों में विलासपुर व सरसैया के ग्रामीण शामिल हैं। पुलिस के डर से ग्रामीणों का कहना है कि कौड़िया वैश्य टोला के अरविंद सिंह की रात में ही परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आंख की रोशनी जाने की शिकायत पर शराब पीने वाले दो लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया।शराब बेचने वाला प्रभुनाथ राम की भी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

पुलिस प्रशासन ने सदर अस्पताल को छावनी में तब्दील कर दिया है और अंदर किसी भी मीडिया वालों को जाने की अनुमति नहीं दी है। इस घटना की सूचना मिलते ही वाले को नहीं जाने दे रही है। घटना की सूचना मिलते ही डीएम-एसपी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। वही सदर एसडीओ सुनील कुमार, एसडीपीओ अजय कुमार सिंह, सीएस डॉक्टर श्रीनिवास प्रसाद,अधीक्षक अनिल कुमार सिंह एवं नगर इंस्पेक्टर सुदर्शन राम सदर अस्पताल पहुंचे हैं। जिला प्रशासन द्वारा सदर अस्पताल में मीडिया के प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • छ्परा के मशरक के ब्राहिमपुर में भी जहरीली शराब पीने से एक की मौत हो गई।
  • वहीं कई लोग बीमार हैं, उन लोगों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button