विराट कोहली का आया पहला रिएक्शन कहा- बेटी वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें

Virat Kohli's first reaction said - Do not click the picture of daughter Vamika

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। पूर्व कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली झलक की तस्वीर वायरल हो गई है। बीते दिन से ही सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल है, जिसपर अब खुद विराट कोहली ने बयान जारी किया है। विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और और वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है।

विराट कोहली ने आगे कहा कि बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उन्हें नहीं छापें, इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू।

आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को जब तीसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा था, उस वक्त विराट कोहली ने अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान विराट कोहली ने जश्न मनाया और स्टैंड में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ मौजूद थीं। अनुष्का शर्मा और वामिका विराट कोहली का हौसला बढ़ा रही थीं, तब विराट कोहली ने भी बैट को झुलाने जैसा रिएक्शन दिया। बस, फिर क्या था दोनों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button