प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे

Prime Minister Narendra Modi to address public meeting in Ballia today

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। बलिया में विधानसभा चुनाव तीन मार्च को होना वाले है। ऐसे में राजनीतिक दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बलिया के हैबतपुर (माल्देपुर) में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने इसी क्षेत्र से उज्ज्वला योजना की शुरुआत की थी।

कैसा रहेगा सुरक्षा व्यवस्था

तीन बजकर 35 मिनट तक वे सभास्थल पर मौजूद रहेंगे। इस दौरान वे जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 3.40 बजे वह कार से हेलीपैड तक पहुंचने के बाद 3.45 बजे यहां से रवाना हो जाएंगे। पीएम मोदी की चुनावी रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। आसमान से जमीन तक सभी छोटी बड़ी गतिविधियों पर अफसरों की नजर रहेगी।

सभी राजनीतिक दल ने बलिया में झोंकी ताकत

रविवार को बलिया में भाजपा के दिग्गजों का जुटान हुआ था। गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत कई दिग्गजों ने हुंकार भरी थी। वहीं सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने भी जनसभाओं को संबोधित किया था।

आज प्रियंका गांधी की जनसभा, कल आएंगे अखिलेश यादव

कांग्रेस महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी सोमवार को बलिया आएंगी। बांसडीह और फेफना विधानसभा में उनका कार्यक्रम है। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बलिया में कार्यक्रम तय हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button