पुलिस टीम पर शराब माफियाओं का हमला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। पटना में फिर से पुलिस टीम पर हमला हुआ है। बिहटा के मूसेपुर टोला में शराब के लिए छापेमारी करने गई मद्य निषेध विभाग और पुलिस टीम पर शराब माफियाओं हमला कर दिया। इतना ही नहीं हमलावरों ने पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शराब के एक आरोपी को भी छुड़ा लिया। पुलिस ने विरोध किया तो बदमाशों ने पथराव किया और पुलिस की स्कॉर्पियो की क्षतिग्रस्त कर दिया। इसमें कुछ पुलिसकर्मी भी चोटिल हो गए। पथराव देख पुलिस और मद्य निषेध विभाग की वापस लौटना पड़ा। मद्य निषेध विभाग के 3 पुलिसकर्मी इस घटना में घायल हो गए। करीब आधे घंटे बाद पुलिस टीम वापस गांव पहुंची।
पुलिस ने छापेमारी कर 2 महिला और 6 पुरुष को हिरासत में लिया। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। कुछ संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है। घायलों के बारे में पुलिस अधिकारी से पूछने पर उन्होंने सूचना देने से इनकार किया है। थानेदार प्रमोद कुमार का कहना है कि गांव के कुछ शरारती तत्वों ने उत्पाद विभाग की स्कॉर्पियो को क्षतिग्रस्त कर दिया है। शराब के एक आरोपी को भी छुड़ाकर फरार हुए हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

नीतीश जी बिहार सुधार कर दिखाइये : आर के सिंह

आरा। केंद्र्रीय मंत्री सह आरा के सांसद आरके सिंह ने कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को सुधार दिए, बिहार के मुख्यमंत्री भी सुधार कर दिखाएं। यह बात उन्होंने तब कही जब मौका था वीर कुंवर सिंह के विजयोत्सव समारोह का। जहां सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साधे। जब मीडिया कर्मियों ने आर के सिंह से पटना में अतीक अहमद जिंदाबाद के नारेबाजी पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि अतीक अहमद डॉन था और वह गैंगवार में मारा गया। केन्द्रीय मंत्री आर के सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने विधि व्यवस्था को सुधार दिया है। लेकिन जो लोग उन पर सवाल खड़े कर रहे हैं, वह बिहार में मुख्यमंत्री हैं, वह बिहार की दिशा और दशा सुधारें तब ना जाने। इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा कि डॉन के समर्थन में नारेबाजी करना शर्म की बात है। जो डॉन के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं वैसे लोग निकृष्ट हैं।

 

Related Articles

Back to top button