कटी उंगलियां, धड़ से अलग सिर…बांदा में रेप के बाद महिला की बेरहमी से हत्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक महिला की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। महिला के हाथों की उंगलियां कटी हैं, उसका सिर भी धड़ से अलग है। बदन पर कपड़े नहीं हैं, आशंका है कि उसके साथ बर्बरता के साथ रेप भी किया गया है। महिला की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह वारदात बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र में चमराहा मोड के पास का है।
पुलिस के मुताबिक जिस तरह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है, आशंका है कि इस वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग व धोखे का मामला हो सकता है। पुलिस इस मामले को पुरानी रंजिश से भी जोड़ कर देख रही है। फिलहाल पुलिस शव की पहचान की कोशिश कर रही है। पुलिस के मुताबिक शव की पहचान होते ही मामला सुलझ जाएगा। आशंका है कि हत्यारे ने यह वारदात मंगलवार की शाम को अंजाम दिया था, हालांकि पुलिस को महिला का शव अब बरामद हुआ।
पुलिस को स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि चमराहा मोड़ के पास झाडिय़ों में सिर कटी लाश पड़ी है। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो थोड़ी ही दूरी पर महिला का शव मिला। पुलिस ने तुरंत मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को बुलाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में है। अंगूठा समेत हाथ की उंगलियां कटी हैं। सिर भी गायब था, हालांकि बाद में सिर मिल गया।
पुलिस के मुताबिक अनुमान है कि महिला की उम्र 35 साल हो सकती है। यह महिला विवाहित थी। चूंकि उसके शरीर पर कपड़े नहीं है और उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान हैं। ऐसे में आशंका है कि उसके साथ बर्बरता के साथ दुष्कर्म किया गया है। मौका स्थिति को देखते हुए पुलिस ने आशंका जताई है कि इस वारदात को कहीं और अंजाम दिया गया है, वहीं वारदात के बाद शव को यहां झाडिय़ों में डालकर ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है। एसपी बांदा अंकुर अग्रवाल के मुताबिक फोरेंसिक टीमें वारदात से जुड़े सबूत एकत्र कर रही हैं, जल्द ही वारदात का खुलासा हो जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button