हर मुद्दे पर फेल है भाजपा सरकार : अजय

  • बोले- बेरोजगार, नौजवान और महिलाओं समेत सभी वर्ग के लोग परेशान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
देवबन्द। ‘यूपी जोड़ो यात्रा’’ के दौरान सहारनपुर में प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने यात्रा के दौरान लोगों से कांग्रस से जुडऩे की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि मोदी व योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। इस सरकार में बेरोजगार, नौजवान, महिलाएं, गन्ना किसान, व्यापारी सब परेशान हैं। आम नागरिकों, नौजवानों, किसानों के द्वारा मिला अपार जनसमर्थन कांग्रेस का प्यार,मोहब्बत, भाईचारे का संदेश लेकर ‘यूपी जोड़ो यात्रा’ को प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को यात्रा के दूसरे दिन सहारनपुर के विभिन्न स्थानों पर जनता का भरपूर समर्थन मिला।
कई जगह पार्टी कार्यकर्ताओं लोग घरो, दुकानों से निकल कर स्वागत किया। रास्ते में क्षत्रिय समाज के लोगों ने स्वागत किया महाराणा प्रताप के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। कांग्रेस प्रवक्ता संजीव सिंह ने बताया कि पूरे प्रदेश से कार्यकर्ताओं का बढ़ता हुजूम इस बात का इशारा कर रही है कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचते तक यह यात्रा एक बड़े परिवर्तन का द्योतक बनेगी। आज की यात्रा में अजय राय का स्वागत करने घरों से निकली।

बीजेपी नहीं बलात्कारी जन पार्टी कहिए : संजीव सिंह

देवबन्द दारूल ऊलम में नुक्कड़ बैठक में स्थानीय समस्याओं को सुनते हुए महिला सुरक्षा के प्रश्न पर संजीव सिंह कहा कि बीजेपी बलात्कारी जन पार्टी है जो सोनभद्र विधायक को बालिका के बलात्कार के दोषी को विधायक तब तक बनाए रखा जब तक जेल नहीं गए। किसानों के सवाल पर कहा-2022 में किसानों की फसल का दुगना दाम देने को कहा आज 2023 समाप्त हो रहा है दुगना देने को कौन कहे आज गन्ना किसानों का हजारो करोड़ बकाया नही दे पाई सरकार, वही मंहगाई से उनके खेती किसानी में खाद्य बीज, यूरिया इत्यादि के दाम दोगुने बढ गये तो आम नागरिक परेशान है।

इमरान बने चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक

लखनऊ। कांग्रेस संगठन के प्रति निष्ठा, कार्यकुशलता एवं सिद्धान्तों के अनुरूप चिकित्सा के क्षेत्र में लोगों के कल्याण की दिशा में किये जा रहे लगातार सतत प्रयासों को दृष्टिगत रखते हुए डॉ. मोहम्मद इमरान खान को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के चेयरमैन डॉ. जियाराम वर्मा द्वारा प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक मनोनीत किया गया है। डॉ. मोहम्मद इमरान खान को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ का संयोजक मनोनीत किये जाने पर प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रभारी प्रशासन दिनेश सिंह ने उन्हें उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं ।

Related Articles

Back to top button