अबकी बीजेपी को जीत मिली तो दोबारा देश में चुनाव नहीं होंगे: प्रभाकर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। अर्थशास्त्री परकला प्रभाकर ने दावा किया है कि अगर बीजेपी को इस साल हो रहे लोकसभा चुनाव में जीत मिलती है तो देश में दोबारा चुनाव नहीं होंगे। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति परकला का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खुद देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने परकला प्रभाकर के बयान का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने यहां तक दावा किया कि मणिपुर जैसी स्थिति पूरे देश में हो सकती है।
कांग्रेस ने परकला 1.49 मिनट के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए कहा, 2024 में अगर फिर से मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश में फिर कभी भी चुनाव नहीं होंगे। देश का संविधान बदल जाएगा। मोदी खुद लाल किले से हेट स्पीच देंगे और लद्दाख-मणिपुर जैसी स्थिति पूरे देश में बन जाएगी- परकला प्रभाकर। पार्टी ने आगे कहा, परकला जी जाने-माने अर्थशास्त्री हैं और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति हैं।
दरअसल, अर्थशास्त्री परकला प्रभाकर ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया, जहां उनसे सवाल हुआ कि अगर देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनती है तो क्या होने वाला है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, अगर ऐसा होता है तो ऐसी संभावना है कि फिर आप एक और चुनाव की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। 2024 के चुनाव के बाद अगर ये सरकार वापस आती है तो उसके बाद चुनाव होगा ही नहीं। परकला प्रभाकर ने आगे कहा, अभी आपके पास जो देश का संविधान और नक्शा है, ये पूरी तरह से बदल जाएगा। आप इसे पहचान भी नहीं पाएंगे। अभी आपको पाकिस्तान भेजने, इसे मारने या भगाने की बातें जो धर्म संसद जैसी जगहों से सुनाई दे रही हैं, वो बातें आप लाल किले से सुनेंगे। अर्थशास्त्री ने कहा, इस तरह की बातों को लेकर एकदम खुला खेल होगा। यही सबसे बड़ा खतरा है। निर्मला सीतारमण के पति परकला ने पूरे देश में मणिपुर जैसे हालात पैदा होने की भी चेतावनी दी। उन्होंने कहा, अभी आपको लग रहा है कि हिंसा मणिपुर में हो रही है, इसलिए हमारे यहां होने की कोई संभावना नहीं है। ऐसा आपको सोचने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जो आज मणिपुर में हो रहा है, वो कल को आपके या हमारे राज्य में भी हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button