AC की ठंडी हवा में चोर को आई नींद, आंख खुलते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार 

उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक अनोखा चोर मिला है। लखनऊ में स्थित इंदिरानगर में एक चोर, चोरी के इरादे से एक डॉक्टर के घर घुस गया।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक अनोखा चोर मिला है। लखनऊ में स्थित इंदिरानगर में एक चोर, चोरी के इरादे से एक डॉक्टर के घर घुस गया। वहां घर में घुसते ही गीजर, मोटर, इन्वर्टर व उसकी बैटरी खोली और फिर थोड़ा आराम करने के लिए एसी ऑन कर दी। उसके बाद हुआ कुछ ऐसा जिसे सोच कर आप ही दंग रह जाएंगे। चोर ने थोड़ा आराम करने के लिए AC ऑन कर दी। गर्मी में ठंडी हवा मिलने पर चोर गहरी नींद में सो गया और जब आंख खुली तो उसके सामने पुलिस खड़ी थी। पुलिस ने चोर को गुड मॉर्निंग बोलते ही गिरफ्तार कर लिया।

यह पूरा मामला इंदिरानगर के सेक्टर 20 में डॉक्टर सुनील पांडे का घर है। रविवार सुबह अचानक डॉक्टर के पास उनके पड़ोसी का कॉल गया कि उनका घर खुला हुआ है। ऐसे में इंदिरानगर में ही एक अन्य घर में रह रहे डॉक्टर तत्काल घर पहुंचे और देखा की एक व्यक्ति उनके ड्राइंग रूम में सोया हुआ है। उसके आस-पास मोटर, गीजर, इन्वर्टर बैटरी समेत कई समान बिखरे हुए हैं।

डॉक्टर के मुताबिक, उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइंग रूम में सोए चोर को जगाया और उसे थाने ले आई। पूछताछ में चोर ने बताया कि उसका नाम कपिल है और गाजीपुर के ही समौधी पुर का रहने वाला है। सूत्रों के मुताबिक इस पूरे मामले को लेकर गाजीपुर इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी चोर गैंग का सदस्य है और इस इलाके में हुई कई चोरियों में शामिल रहा है। चोर इस समय पुलिस की हिरासत में है और आगे की कार्रवाई जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button