काजोल की को-एक्ट्रेस नूर मालाबिका ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव 

बॉलीवुड इंडस्ट्री से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। मशहूर एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी है। एक्ट्रेस ने  साल 2023 में रिलीज हुई काजोल की वेब सीरीज 'द ट्रायल'...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री से दर्दनाक खबर सामने आ रही है।  मशहूर एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी है। एक्ट्रेस ने  साल 2023 में रिलीज हुई काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में काम कर चुकीं थीं। एक्ट्रेस नूर मालाबिका ने कथित तौर पर आत्महत्या की है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने दुर्गंध आने के बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन को सूचित किया। पुलिस को शव सड़ी-गली अवस्था में मिला। एक्ट्रेस की मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को दहला दिया है। पुलिस ने एक्ट्रेस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही और जानकारी सामने आ सकेगी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटना की सूचना उस समय हुई जब पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस को सूचना दी। आपको बता दें कि नूर मालाबिका महज 32 साल की और असम की रहने वाली थीं। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है। जिसमें ‘सिसकियां’, ‘वॉकमैन’, ‘तीखी चटनी’, ‘जघन्या उपाय’, ‘चरमसुख’, ‘देखी अनदेखी’, ‘बैकरोड हलचल’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

इसके अलावा वो आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई ‘द ट्रायल’ में नजर आई थीं। इस शो में काजोल और जीशु सेनगुप्ता भी दिखे थे। वहीं नूर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती थीं।  उन्होंने पांच दिन पहले ही हंसते-खिलखिलाते अपना वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो काफी ग्लैमरस दिख रही थीं।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में और सुसाइड की जांच चल रही है। इसके अलावा मालाबिका के एक अच्छे दोस्त आलोकनाथ पाठक का कहना है कि “मैं इस बात से दुखी हूं, मैं नूर को सालों से जानता हूं और उनके साथ कई फिल्मों और सीरियल में काम भी कर चुका हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button