कपिल शर्मा से नाराज हैं उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी! जानें क्या है पूरा मामला

कपिल शर्मा अपने एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। कपिल शर्मा ने अब ओटीटी का दामन थाम लिया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: कपिल शर्मा अपने एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। कपिल शर्मा ने अब ओटीटी का दामन थाम लिया है। दरअसल कपिल ने नेटफ्लिक्स के लिए ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ बनाया है। बता दें कि इस शो में सुनील ग्रोवर को भी कास्ट किया गया। कपिल से अपनी 6 साल की दुश्मनी को भुलाकर सुनील भी इस शो में शामिल हुए। वहीं कपिल के इस नए शो में अक्सर उनकी ऑनस्क्रीन बीवी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती शामिल नहीं हुईं। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सुमोना नाराज हैं क्योंकि उन्हें इस शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रही हैं। सुमोना ही वो कड़ी हैं, जो कपिल के नए शो में छूट गई हैं। क्योंकि कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा तो पहले से कपिल के शो में थे। लड़ाई के बाद कपिल का साथ छोड़ चुके सुनील ग्रोवर भी वापस आ गए हैं। पुराने साथियों में सुमोना को ही एंट्री नहीं मिली है।

कपिल शर्मा ने थामा ओटीटी का दामन

रिपार्ट्स के अनुसार सुमोना की नाराजगी ऐसी है कि वह पब्लिक में इसको लेकर चुप हैं। इसके साथ ही उन्होंने कपिल शर्मा से भी बातचीत बंद कर दी है। पिछले कई हफ्तों से दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई है। सुमोना अक्सर कपिल की पुरानी को-स्टार हैं जो उनके कॉमेडी शो में अक्सर उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आती रही हैं। लेकिन अब वो कपिल के शो से बाहर हैं।

आपको बता दें कि सुमोना कपिल शर्मा के नए शो के बारे में कोई बात नहीं करना चाहतीं, क्योंकि अपने सभी दोस्तों को इस शो में कास्ट करने वाले कपिल ने सुमोना से संपर्क नहीं किया है और ऐसे में जब भी सुमोना से कोई इस शो के बारे में सवाल पूछता है, तब उन्हें लगता है कि वह उनके पुराने जख्म पर नमक छिड़क रहा है। सबसे बड़ी यही वजह है कि वो कपिल के शो के बारे में कोई बात नहीं करना चाहतीं। सूत्रों ने ये भी स्पष्ट किया है कि वो अब भी कपिल को अपना दोस्त मानती हैं। लेकिन नेटफ्लिक्स के शो के बाद दोनों के बीच में कोई बातचीत नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button