नशे में धुत्त मिर्जापुर के इस एक्टर के घर पहुंचे 5-6 लड़के, फिर…

एक्टर ने एक भयानक इंसीडेंट को याद करते हुए बताया कि एक फैन रात को उनके घर पहुंच गया था.

4PM न्यूज़ नेटवर्क : बता दें कि मिर्जापुर के सीजन वन में लाला का एक डायलॉग काफी पॉपुलर हुआ था. एक्टर ने बताया कि लोग उनके घर के बाहर लोग आते और वो डायलॉग बोलकर चले जाते थे. अनिल जॉर्ज ने सीरीज में लाला का रोल निभाया था. इस रोल ने उन्हें नेम-फेम दिया. उनके कैरेक्टर्स को फैंस ने काफी पसंद किया था. इस शो ने उन्हें अच्छी खासी फैन फॉलोइंग दी. बता दें की हाल ही के एक इंटरव्यू में एक्टर ने एक भयानक इंसीडेंट याद किया.बता दें कि मिर्जापुर के सीजन वन में लाला का एक डायलॉग काफी पॉपुलर हुआ था. एक्टर ने बताया कि लोग उनके घर के बाहर लोग आते और वो डायलॉग बोलकर चले जाते थे.

भयानक इंसीडेंट को याद करते हुए बताया कि एक फैन रात को उनके घर पहुंच गया था

उन्होंने कहा, ‘एक समय ऐसा था जब लोग मेरे घर आते थे. अब मैंने अपने गार्ड को समझा दिया है और सावधान रहने के लिए कहा है. एक बार 5-6 लड़के रात 10.30 बजे मेरे घर पहुंच गए. उस वक्त में घर पर नहीं था और मेरी पत्नी अकेली थी. वो लड़के नशे में थे. मेरी पत्नी को लगातार बोल रहे थे- हमें लाला से मिलना है. मेरी पत्नी बहुत गुस्से में आ गई थीं. उन्होंने कहा कि ये किसी के घर जाने का सही समय नहीं है. लेकिन वो लगातार जोर लगाकर बोलते रहे कि हम दूर से आए हैं.’

ज्यादातर लोग मुझे मिर्जापुर की वजह से जानते हैं

आगे उन्होंने बताया, ‘जब मैं इंडिया के बाहर काम करता हूं तो मैं वहां भी फैंस से मिलता हूं. ज्यादातर लोग मुझे मिर्जापुर की वजह से जानते हैं.’ बता दें कि मिर्जापुर 3 में लाला का कैरेक्टर मर जाता है. मिर्जापुर को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है. बता दें कि एक्टर को इन दिनों फिल्म कल्कि 2898 AD में देखा जा रहा है और उम्मीदें हैं कि वो फिल्म के सीक्वल में भी होंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button