इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, मिलने के बहाने चलती कार में की ये घिनौनी हरकत !

लड़कियों के साथ वारदात की समस्याएं कम होने का नहीं ले रही हैं। आए दिन अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लड़कियों के साथ वारदात की समस्याएं कम होने का नहीं ले रही हैं। आए दिन अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच मध्य प्रदेश से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आईं है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक नाबालिग के साथ उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। इस घटना में 3 लोग शामिल थे, जिसमें से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए पहचान होने के बाद एक आरोपी ने नाबालिग के साथ चलती कार में दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि कार में 3 लोग सवार थे। इसमें से 1 व्यक्ति कार चला रहा था, जबकि दूसरे ने वीडियो बना ली। हालांकि पुलिस ने अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित नाबालिग बच्ची कक्षा 9 की छात्रा है। उसने इंस्टाग्राम पर आरोपियों में से एक से दोस्ती की। इसके बाद एक अन्य आरोपी से भी उसकी पहचान हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) निरंजन शर्मा ने बताया कि दोनों ने सोशल मीडिया पर बातचीत की। इसके बाद 1 जून को दोनों व्यक्ति और एक अन्य आरोपी लड़की से उसके गांव में मिलने पहुंचे। यहां मिलने के बाद आरोपियों ने उसे अपने साथ घूमने के लिए मजबूर किया। अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार, एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया, जबकि दूसरे ने उसका वीडियो बना लिया। वहीं तीसरा आरोपी कार चला रहा था।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दी और पीड़िता को बार-बार मिलने के लिए बुलाया। हालांकि पीड़िता ने जब मिलने से इनकार कर दिया और आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया।

ऐसे में जब पीड़िता के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी हुई तो मामले का खुलासा हुआ। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा  का कहना है कि पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अपराध में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश जारी है अधिकारी ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन और कार जब्त कर ली गई है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button