मृणाल ठाकुर ने विराट कोहली वाले कमेंट पर जताई नाराजगी, बोलीं- ‘Stop it.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों मृणाल ठाकुर विराट कोहली को लेकर चर्चा में हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों मृणाल ठाकुर विराट कोहली को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू बीते कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने विराट के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में बताया था कि एक समय पर विराट कोहली उनके क्रश हुआ करते थे। वहीं मृणाल के इस पुराने स्टेटमेंट को एक सोशल मीडिया हैंडल ने शेयर किया था जिसके बाद से पोस्ट हर जगह तेजी से वायरल होने लगा। वहीं अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मृणाल ने लिखा था कि- ‘विराट कोहली को मैं पागलों की तरह चाहती हूं।’ अब इस पोस्ट पर मृणाल ने कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘स्टॉप इट,ओके।’ अब एक्ट्रेस का ये बयान इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने इस पर अपनी नाराजगी जताई है।

 इसके अलावा अगर मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस ‘कल्कि 2898 एडी’ के बाद एक बार फिर प्रभास के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन हनु राघवपदी द्वारा किया जा रहा हैं। यह फिल्म सितंबर 2024 तक फ्लोर पर आ जाएगी। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग में बिजी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button