‘स्त्री 2’ के लिए सिनेमाघरों में लगी लंबी कतारें, फिल्म ने रिलीज होते ही किया बड़ा धमाका 

स्वतंत्रता दिवस का दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद खास है। इस दिन 1-2 नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: स्वतंत्रता दिवस का दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद खास है। इस दिन 1-2 नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। इन तीनों ही फिल्मों को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।  जहां स्त्री 2 हॉरर-कॉमेडी फिल्म है तो वहीं वेदा फिल्म भी एक्शन से भरपूर है। ऐसे में तीनों ही फिल्मों के कलेक्शन पर लोगों की नजरें टिकी हुई हैं।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 को लेकर फैंस में बहुत एक्साइटमेंट है। मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज देकर इसे 14 अगस्त की रात 9:30 बजे रिलीज कर दिया है। स्त्री 2 का पहला शो 14 अगस्त की रात को ही शुरू हो गया है। जिसकी वजह से एडवांस बुकिंग में इस फिल्म ने बाज मार ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो स्त्री 2 बाकी दो फिल्मों को मात देने वाली है।

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री 2’ ने बड़ा धमाका किया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्‍त को रिलीज हुई इस फिल्‍म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। यह फिल्‍म ओपनिंग डे पर ना सिर्फ महाबंपर कमाई करने वाली है, बल्‍क‍ि बीते दो साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

बताया जा रहा है कि ‘स्त्री 2’ को रिलीज के पहले दिन दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ‘स्त्री 2’ की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर  खूब तारीफ हो रही है। ऐसे में फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए इसके 40 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग करे की उम्मीद की जा रही है। हालांकि फाइनल आंकड़े रात तक ही आ पाएंगे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • स्त्री 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, इस फिल्म का रिलीज से पहले काफी बज बना हुआ था।
  • जिसके चलते फिल्म की पहले दिन के लिए बंपर प्री टिकट सेल भी हुई है। 
  • वहीं स्त्री 2 ने एडवांस बुकिंग में गदर 2 का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।
  • स्त्री 2 की नेशनल चेन्स में 3.92 लाख टिकटों की सेल हुई है।
  • वहीं गदर 2 की 2.74 टिकटों की प्री बुकिंग हुई थी।  

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button