फिल्म ‘स्त्री 2’ बनीं 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

फिल्म 'स्त्री 2' का खुमार दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' ने सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है...

4PM न्यूज नेटवर्क: फिल्म ‘स्त्री 2’ का खुमार दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। जितना एक्साइटमेंट रिलीज से पहले देखी जा रही थी, पर्दे पर आने के बाद फैंस उससे भी ज्यादा प्यार फिल्म पर लुटा रहे हैं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर थिएटर्स में आई और रिलीज के साथ ही दर्शकों के बीच छा गई है। आपको बता दें कि फिल्म को रिलीज हुए अभी महज 3 दिन ही हुए हैं और इसने कलेक्शन के मामले में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। पहले दो ही दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद अब स्त्री 2 ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

 दरअसल, ‘स्त्री 2’ ने प्रीव्यूज मिलाकर पहले दिन 60.3 करोड़ की कमाई करके शानदार ओपनिंग ली। वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 31.4 करोड़ रुपए रहा। वहीं अब तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने पहले शनिवार को 44 करोड़ रुपए छाप लिए हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन अब 135.7 करोड़ रुपए हो गया है।

श्रद्धा कपूर की ये हॉरर-कॉमेडी मूवी इस साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर अब भी ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ है, दूसरे नंबर पर अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ का दबदबा है। वहीं ‘स्त्री 2’ ने शरवरी वाघ की मुंज्या को शिकस्त देकर तीसरा स्थान अपने नाम कर लिया है।

ये भी पढ़ें

  • श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री 2’ ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं।
  • तीन दिन की कमाई के साथ ये साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है।
  • स्त्री 2 ने टिकट खिड़की की रौनक लौटा दी है
  • फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button