Air India की क्रू मेंबर पर हमला, कमरे के अंदर घुसकर अपराधी ने किया दुष्कर्म 

एयर इंडिया की एक केबिन क्रू सदस्य पर लंदन में दिल- दहला देने वाली घटना सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक हीथ्रो के एक रेडिसन रेड होटल में एअर इंडिया

4PM न्यूज नेटवर्क: एयर इंडिया की एक केबिन क्रू सदस्य पर लंदन में दिल- दहला देने वाली घटना सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक हीथ्रो के एक रेडिसन रेड होटल में एअर इंडिया के केबिन क्रू मेंबर पर किसी ने रात में हमला कर दिया। इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गईं। उन्हें तुरंत अस्पताल से जाया गया। घटना के बाद हमलावर ने भागने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं एयर इंडिया की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि महिला को हर तरह की मदद प्रदान की जा रही है। इसके साथ ही अंतरराष्ट्रीय चैन के होटल में हुई इस घटना को दुःखद बताया।

मिली जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया की एक केबिन क्रू सदस्य पर लंदन में कथित तौर पर हमला किया गया। वहीं कुछ रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि केबिन क्रू के साथ दुष्कर्म हुआ है। हालांकि इस मामले में लंदन पुलिस की जांच जारी है और एयरलाइन की तरफ से भी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। घटना लंदन में एक नामी होटल चेन के कमरे में हुई। एयर इंडिया ने इस घटना की पुष्टि की है। खबरें हैं कि कर्मचारी पर शारीरिक हमला किया गया।

आपको बता दें कि एयर इंडिया के प्रवक्ता का कहना है कि एयर इंडिया अपने क्रू और स्टाफ सदस्यों की सुरक्षा, संरक्षा और भलाई को सर्वोच्च प्राथमिकता देता है। एयर इंडिया स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कानूनी रूप से मामले को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रही है, और होटल प्रबंधन के साथ यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। हम अनुरोध करते हैं कि इसमें शामिल लोगों की गोपनीयता का सम्मान किया जाए।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • एयर इंडिया ने अनुरोध किया कि इसमें शामिल क्रू मेंबर की निजता का सम्मान किया जाना चाहिए, क्योंकि इस मामले की जांच लंदन पुलिस कर रही है।
  • एयरलाइन ने स्थानीय अधिकारियों के साथ अपने सहयोग की भी पुष्टि की ताकि घटना की गहन जांच सुनिश्चित की जा सके और पीड़ित को न्याय मिले।
  • एयरलाइन ने आधिकारिक तौर पर उन रिपोर्टों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, जिनमें कहा गया है कि चालक दल के सदस्य के साथ दुष्कर्म हुआ है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button