गरीब को लूटने वालों पर कार्रवाई होकर रहेगी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पर लगे सट्टेबाजी के आरोप पर प्रधानमंत्री मोदी का तीखा प्रहार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर लगे सट्टेबाजी के आरोपों को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। चुनावी राज्य में एक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर छत्तीसगढ़ में अपने चुनाव अभियान के लिए अवैध सट्टेबाजी ऑपरेटरों द्वारा लाए गए हवाला धन का उपयोग करने का आरोप लगाया। यह घटनाक्रम प्रवर्तन निदेशालय द्वारा शुक्रवार को दावा किए जाने के बाद आया है कि फोरेंसिक विश्लेषण और ‘कैश कूरियर’ द्वारा दिए गए एक बयान से चौंकाने वाले आरोप लगे हैं कि महादेव सट्टेबाजी ऐप प्रमोटरों ने बघेल को लगभग 508 करोड़ रुपये का भुगतान किया था।
जांच एजेंसी ने यह भी कहा कि ये जांच का विषय है। भारतीय जनता पार्टी का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया है और मैं आपको गारंटी देता हूं कि भाजपा ही छत्तीसगढ़ को बनायेगी। लेकिन कांग्रेस पार्टी का झूठ का पुलिंदा बीजेपी के संकल्प पत्र के सामने खड़ा है। दुर्ग में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता भ्रष्टाचार के जरिए अपना खजाना भरना है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं, हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे हैं। इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे हैं। मैं अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है गालियों से डरता नहीं है। भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो जनता ने मोदी को दिल्ली भेजा है। जिन्होंने यहां के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी। उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button