फिर दर्शकों के बीच आ रही है काली काली आंखें

श्वेता त्रिपाठी, ताहिर भसीन और आंचल सिंह मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ये काली काली आंखें 2 को लेकर एक बार फिर दर्शकों के बीच हाजिर होने जा रहे हैं। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज के पहले भाग ने भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली थी। अब मेकर्स ने सीरीज के दूसरी सीजन का टीजर भी जारी कर दिया है।
हालांकि, अब तक रिलीज डेट तय नहीं हो पाई है, लेकिन टीजर के बाद सीरीज के लिए इंतजार कर पाना मुश्किल हो गया है। टीजर में ताहिर राज भसीन और श्वेता त्रिपाठी को नई चुनौतियों का सामना करते हुए देखा जा रहा है। इनकी मुसीबतों को बढ़ाने में आंचल सिंह किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ रही हैं। वहीं, इस सीजन में गुरमीत चौधरी की भी एंट्री हो गई है। कुल मिलाकर कहें तो टीजर काफी शानदार दिख रहा है। ये काली काली आंखे एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है। उत्तर प्रदेश की राजनीति पृष्ठभूमि पर बनी इस सीरीज के दूसरे सीरीज में भी श्वेता, ताहिर और आंचल ही लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इसका पहला सीजन ऐसे सस्पेंस के साथ खत्म किया गया था कि दूसरे सीजन को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हो गए थे।
अब माना जा रहा है कि दूसरे भाग के लिए लंबा इंतजार नहीं करना होगा। ये काली काली आंखें के पहले सीजन में दिखाया गया था कि एक शख्स कैसे राजनेता की बेटी के प्यार में सारी हदें पार कर देता है। अब इसी कहानी को आगे बढ़ाते हुए इस सीरीज के दूसरे सीजन में खूब ट्वीस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button