अजय राय ने BJP पर जमकर साधा निशाना, कहा- सपा और कांग्रेस मिलकर लड़ेंगे उपचुनाव  

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय हमेशा अपने बयानों की वजह से आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच अजय राय ने भारतीय जनता पार्टी जमकर निशाना साधा है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय हमेशा अपने बयानों की वजह से आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच अजय राय ने भारतीय जनता पार्टी जमकर निशाना साधा है। अजय राय ने राम मंदिर को लेकर भाजपा पर घोटाले के आरोप लगाये हैं। उन्होंने कहा हैं कि उपचुनाव और 2027 में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। बताया जा रहा है कि अजय राय आज फिरोजाबाद की शिकोहाबाद में समाजवादी पार्टी के सिरसागंज के विधायक सर्वेश यादव के घर निजी कार्य से गए हुए थे। वहां उन्होंने मीडिया से बात- चीत के दौरान राम मंदिर घोटाले और उपचुनाव को लेकर बात की।

BJP पर जमकर बरसे अजय राय

अजय राय ने कहा की हम उपचुनाव के लिए पूरे तैयार हैं और समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी। आज हम सपा पार्टी के विधायक के घर भी आए हैं। 2027 में हम सरकार भी बनाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव की अगर बात की जाए तो यह नेतृत्व को तय करना है और यह राष्ट्रीय नेतृत्व ही निर्णय लेगा। उत्तर प्रदेश में हम बहुत मजबूत और बेहतर लड़ेंगे।

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से सरकार चल रही है। आप साफतौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से नीट परीक्षा को लेकर बच्चे परेशान है और वहीं पूरे देश में बच्चों के साथ-साथ उनके परिवार वाले डिप्रेशन में नजर आ रहे हैं। यह मुद्दा संसद में जन राहुल गांधी ने उठाया तो उनका माइक बंद कर दिया गया। और साथ ही लोकसभा को भी स्थगित कर दिया गया था।

अजय राय ने कहा कि कांग्रेस जो कहती है, वह करती है, हमने तेलंगाना में जो कहा था, वह करके दिखाया। जो हम वादा करते हैं उसको पूरा करते हैं। झूठ नहीं बोलते हैं इन लोगों की तरह भ्रष्टाचार नहीं करते। इसके अलावा उन्होंने कहा कि गुजरात में भ्रष्टाचार हो रहा है, सड़क से लेकर एयरपोर्ट तक और रामचंद्र जी के मंदिर में भी घोटाला कर दिया।राम मंदिर बना उसमें भी गुजरात की कंपनी ने बनाया. बनारस में  बाबा विश्वनाथ में भी गुजरात की कंपनी ने बनाया।इसमें चारों तरफ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है, यह सिर्फ पैसा कमाने आए और कॉर्पोरेट के आदमी है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • फिरोजाबाद पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।
  • उन्होंने यूपी में होने वाली विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि हम इसके लिए तैयार है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button