उत्तर प्रदेश में पूरी ताकत से लड़ेंगे चुनाव : अजय राय

  • बसपा से जुड़े पूर्व मंत्री राज बहादुर सिंह कांग्रेस में हुए शामिल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का कहना है कि पार्टी प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लडऩे की तैयारी कर रही है। इसके लिए वह हर उस व्यक्ति को अपने साथ जोड़ेगी जो भाजपा को हराने में उनके साथ खड़े होंगे। हम पूरी ताकत के साथ लोक सभा चुनाव लड़ेंगे।
यूपी में लोकसभा चुनाव के पहले सपा व बसपा से कांग्रेस में नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी है। सपा के राष्टï्रीय महासचिव रवि प्रकाश वर्मा के कांग्रेस में शामिल होने के एलान के बाद बसपा सरकार में मंत्री रहे राज बहादुर सिंह भी कांग्रेसी हो गए। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में पार्टी की सदस्यता ली। उनके साथ ही उनके सैकड़ों समर्थक भी कांग्रेसी हो गए। इसके अलावा, आईपीएस उमेश सिंह ने भी कांग्रेस की सदस्यता ले ली। यूपी में कांग्रेस आक्रामक अंदाज में अपने अभियान को आगे बढ़ा रही है।

खरगे से मिले रवि वर्मा

पूर्व सांसद रवि वर्मा और उनकी बेटी डॉ. पूवी वर्मा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद डॉ. पूर्वी वर्मा ने एक्स पर फोटो शेयर किया। उन्होंने लिखा कि बड़ों का आशीर्वाद लेकर अब आगे बढऩे का समय है। इस फोटो के शेयर होने के बाद उनके समर्थकों और कांग्रेसियों ने इसे स्वागत योग्य कदम बताया।

Related Articles

Back to top button