बीजेपी नेता जिलों में कर रहे जमीनों पर कब्जा: अखिलेश

  • भाजपा सरकार में हो रही है बड़े पैमाने पर लूट
  • अधिकारी दे रहे हैं भूमाफियाओं का साथ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय  अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोग भूमाफिया का काम कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी के नेता हर एक जिले में अधिकारियों के साथ मिलकर जमीन कब्जा कर रहे हैं। अखिलेश ने दावा किया कि सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिये एनकाउंटर की बात करती है। उन्होंने कहा कि यूपी में निवेश नहीं हो रहा है और आने वाले समय में हमलोग बीजेपी का मुकाबला करेंगें।
कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर सपा नेता ने कहा कि अलायंस की बात अच्छे माहौल में हो रही है, बहुत जल्द नतीजा सामने आयेगा। अलग-अलग राज्यों में छापेमारी के एक्शन पर अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव है छापेमारी होती रहेगी। सपा नेता ने कहा कि वोटर लिस्ट जो 22 जनवरी को प्रकाशित होने जा रही है, उसमे जो हमारा वोट कट गया है या जो बढऩे से छूट गया है उसकी तैयारी हम लोग अभी से विधानसभा स्तर पर करेंगे। बीजेपी ने पूरे देश के किसानों को सपना दिखाया लेकिन आय दोगुनी नहीं हुई, बड़े पैमाने पर बेरोजगारी बढ़ी है। अखिलेश ने कहा किनिवेश के जो सपने दिखाए कि उत्तर प्रदेश में 40 लाख करोड़ का निवेश आएगा कितना निवेश पहुंचा है और उससे कितनी नौकरी, कितने लोगों को रोजगार मिला है ये सरकार के पास कोई डेटा नहीं है। सपा नेता ने कहा कि आज बिजली महंगी है, हमारे किसानों को अपना खेत बचाना पड़ रहा है तार लगाके, स्वास्थ्य सेवाएं ठप हो चुकी हैं, अस्पतालों में इलाज नहीं है। सपा सरकार में जिन मेडिकल कॉलेजों को बनाया गया था वो भी आज नहीं चलाए जा रहे हैं. बड़े पैमाने पर लूट भाजपा सरकार में हो रही है।

झूठ बाले रहे अखिलेश यादव : स्वास्थ्य मंत्री

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने यूरिया को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव के यूरिया महंगे किए जाने के दावे पर मांडविया ने इसे झूठ करार दिया है। मांडविया ने कहा कि मैं ये स्पष्ट कर देता हूं कि नीम कोटेड यूरिया की 45 किलो की प्रति बैग 266.5 रुपये में मिलती थी, मिलती है और मिलती रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के जय अनुसंधान के नारे साथ हमने किसानों के हित में नया सल्फर कॉटेड ‘गोल्ड यूरिया’ बनाया है, जिसकी नई मात्रा व दाम तय किए गए हैं, न कि किसी और के दाम बढ़ाए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने सपा प्रमुख अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि कोविड के समय भी आपने देश में बनी वैक्सीन पर सवाल उठाये थे, जिसको देश और हमारे वैज्ञानिक भूल नहीं पाये हैं। आज फिर से आपने उन्हीं वैज्ञानिकों का मजाक उड़ाया है। मांडविया ने आगे कहा कि मुझे आशा है कि आप अब किसानों को गुमराह नहीं करेंगे व किसान हित में मिलकर काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button