देश हित में एकजुट हो सारा विपक्ष: नीतीश

  • अखिलेश से मुलाकात के बाद बोले- भाजपा सरकार केवल कर रही है प्रचार
  • मुझे प्रधानमंत्री नहीं बनना है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि देश हित में सारे विपक्ष को एक साथ आकर बीजेपी का मुकाबला करना होगा। वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को लखनऊ पहुंचे।
उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्षी दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो अच्छा फायदा होगा और देश हित में होगा। सपा प्रदेश कार्यालय में अखिलेश के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में नीतीश ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। कहा कि जो लोग आज राज करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं, विपक्ष के नेताओं को परेशान कर रहे हैं, उनके खिलाफ हम सभी लोग एकजुट होंगे। विपक्षी एकता व प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर कहा, सब लोग जब एकजुट हो जाएंगे, फिर हम लोग बैठकर तय कर लेंगे कि किसको नेता बनना है। एक बात मैं साफ करना चाहता हूं कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं बनना है। मैं देश हित में काम करूंगा। नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आज देश में क्या काम हो रहा है, ये सभी को मालूम है। जनता के बीच केवल प्रचार किया जा रहा है।

लोकतंत्र बचाने के लिए हम सब साथ हैं : अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए हम सब साथ हैं। भाजपा से देश को बचाने के लिए हम सब एकजुट होकर काम करेंगे। इस समय लोकतंत्र व संविधान खतरे में है। भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों की वजह से किसान, गरीब व मजदूर परेशान हैं। महंगाई व बेरोजगारी चरम पर है। भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए हम साथ खड़े हैं।

Related Articles

Back to top button