Birthday cake लाने में हुई देरी, गुस्साए पति ने बेटे और पत्नी पर चाकू से किया हमला  

महिलाओं और लड़कियों के साथ वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। वारदात का दौर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: महिलाओं और लड़कियों के साथ वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। वारदात का दौर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच मुंबई शहर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे पर चाकू से हमला कर दिया है। आरोपी ने जन्मदिन पर केक देरी से लाने की वजह से नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया। यह पूरा मामला मुंबई के साकीनाका इलाके का है। बताया जा रहा है कि जन्मदिन पर केक लाने में हुई देरी से गुस्साए पति ने अपनी पत्नी और बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना की जानकारी एक पुलिस अधिकारी दी।

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान राजेंद्र शिंदे के रूप में हुई है। और उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि वह घटना के बाद से फरार है। अधिकारी ने बताया कि राजेंद्र शिंदे का जन्मदिन था। लेकिन उनकी पत्नी अपने कार्यस्थल से देरी से निकलने के कारण उस दिन केक नहीं ला सकी थीं। वह अगले दिन दोपहर 12.15 बजे केक लाई थीं। उन्होंने बताया कि जन्मदिन का केक लाने में हुई देरी से नाराज राजेंद्र शिंदे ने अपनी पत्नी से बहस की और गालियां देनी शुरू कर दी।

सूत्रों के मुताबिक जब पत्नी (रंजना शिंदे)  ने बेटे को बीच-बचाव करने की कोशिश की तो राजेंद्र शिंदे ने गुस्से में चाकू से उसकी पसलियों के नीचे और छाती पर वार कर दिया। बताया जा रहा है कि रंजना ने अपने बेटे को बचाने की कोशिश की तो राजेंद्र शिंदे ने अपनी पत्नी की कलाई पर चाकू घोंप दिया। उन्होंने बताया कि इस हमले में दोनो घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रंजना को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। जानकारी के मुताबिक राजावाड़ी अस्पताल में पत्नी रंजना का इलाज जारी है।

पुलिस के मुताबिक, इस हमले में पत्नी और बेटे दोनों लोग घायल हैं। फिलहाल अभी दोनों लोग खतरें से बाहर हैं। वहीँ इस घटना के बाद आरोपी फरार है। पीड़ित महिला की शिकायत के अनुसार पति राजेंद्र शिंदे के खिलाफ  IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button