फ्लाइट में फिर से बद्तमीजी की घटना, एयरहोस्टेस के साथ हुई बदसलूकी, केस दर्ज

नई दिल्ली। विमान में उड़ान के दौरान बीते दिनों कई ऐसी खबरें देखने को मिली जिसमें यात्रियों द्वारा क्रू मेंबर्स के साथ बद्तमीजी की गई। वहीं इस बीच जयपुर से दिल्ली जा रही एक और फ्लाइट में ऐसा ही मामला देखने को मिला है। यहां इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6 ई 556 में यात्री द्वारा एयर होस्टेस के साथ बुरा बर्ताव किया गया है।
वहीं यात्री की पहचान रणधीर सिंह के रूप में हुआ है जो कि राजस्थान के सीकर जिले का रहने वाला है, जिसकी आयु 33 वर्ष है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को यात्रा के दौरान आरोपी शराब के नशे में था। वहीं इस दौरान कई बार मना करने के बावजूद उसके द्वारा एयर होस्टेस से बद्तमीजी की गई, यात्री पर आरोप है कि उसने चेतावनी के बावजूद एयर होस्टेस का हाथ पकड़ा।
इसके साथ में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों द्वारा इस बात की सूचना फ्लाइट क्रू को दी गई। वहीं जो यात्री आरोपी यात्री के साथ यात्रा कर रहे थे उन्होंने पाया कि रणधीर सिंह द्वारा बार-बार अव्यवहारिक व्यवहार किया जा रहा है। इस बात की सूचना उन्होंने तुरंत क्रू मेंबर्स को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए फ्लाइट के कैप्टन ने आरोपी यात्री को अनुशासनहीन यात्री करार दिया। साथ ही बेंगलुरू एयरपोर्ट पर केबिन क्रू द्वारा रणधीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

 

Related Articles

Back to top button