अविनाश सचदेव ने दिया अभिनव शुक्ला को जवाब,अनुपमा का सामने आया नया प्रोमो

टीवी की दुनिया में रोजाना कुछ न कुछ होता रहता है। आज भी काफी सारी घटनाएं घटी हैं, जिसके बारे में फैंस जानकर एक्साइटेड हो जाएंगे.....

4PM बॉलीवुड: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो की आगे की कहानी बताई गई है। अनुपमा सीरियल में कुकिंग कंपटीशन जीत जाएगी, जिसके बाद उसे चेक और ट्रॉफी मिलेगी। अब अनुपमा अमेरिका में बिजनेसवुमेन बनेगी।

अविनाश सचदेव ने दिया अभिनव शुक्ला को जवाब

अभिनाश सचदेव ने हाल ही में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक को पॉजेसिव बताया था, जिसके बाद अभिनव शुक्ला ने अविनाश को जवाब दिया। वहीं, अब अविनाश ने एक और बयान देते हुए कहा है कि उसका इस मामले से कुछ लेना देना नहीं है। मैंने बस अपने साइड की कहानी बताई थी।

ठीक होकर पहली बार सेट पर पहुंचीं भारती सिंह

भारती सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं और अगले ही दिन कॉमेडियन ने काम भी शुरू कर दिया है। भारती सिंह डांस दीवाने 4 के सेट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान भारती ने माधुरी दीक्षित के मोहिनी वाला लुक कैरी किया, जिसमें वह काफी सुंदर लगीं।

ओटीटी पर धमाल मचाएंगी शिवांगी जोशी

ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर में मशहूर हुईं शिवांगी जोशी अपनी नई पारी शुरू करने जा रही हैं। शिवांगी जोशी ओटीटी पर कदम रखने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक, शिवांगी जोशी करण वाही के साथ एक प्रोजेक्ट में आने वाली हैं। दोनों इस पर अभी बातचीत कर रहे हैं।

 कुंडली भाग्य को बाय-बाय बोलेंगे पारस कलनावत

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में जल्द ही जनरेशन लीप आने वाला है। ऐसे में शो को कई कलाकार छोड़ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इस सीरियल को पारस कलनावत छोड़ने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button