जगदानंद सिंह के खिलाफ पप्पू यादव के बिगड़े बोल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गया। बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरितमानस पर दिए गए बयान पर राजनीति थम नहीं रही है। अब जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव की एंट्री हो गई है। उन्होंने इस मामले को लेकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को घेरा और उनपर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि गठबंधन में आपस में गाली-गलौच की जा रही है और एक दूसरे को औकात दिखायी जा रही है। आखिर सुधाकर सिंह को आरजेडी क्यों नहीं निकाल रही?
बिहार के गया पहुंचे जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव महागठबंधन पर उसके ही घटक दलों के नेताओं द्वारा बयानबाजी करनेवालों पर जमकर बरसे। पप्पू यादव ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को थूक फेंककर चाटने की आदत वाला बताया और कहा कि वह 5 महीना चले गए थे, फिर पार्टी क्यों जॉइन किया।
गया के खिजरसराय में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत के क्रम में कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने पर एक विश्वास जगा था, लेकिन अब यह ‘खोदी पहाड़ निकली चुहिया’ वाली हालत हो गई है। नेता पर गाली गलौच की जा रही है और उन्हें औकात दिखायी जा रही है। आखिर सुधाकर सिंह को आरजेडी क्यों नहीं निकाल रही।

Related Articles

Back to top button