भारत जोड़ो यात्रा ने राजनीति को बदला: राहुल

बीआरएस पहुंचाती है भाजपा को लाभ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हैदराबाद। तेलंगाना में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि यह देश नफरत का नहीं बल्कि मोहब्बत का देश है। इसलिए यात्रा में हमने नारा दिया- नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है। उन्होंने दावा कि भारत जोड़ो यात्रा ने हिंदुस्तान की राजनीति को हमेशा के लिए बदल दिया है। तेलंगाना में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज पार्टी के लिए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा और केसीआर पर जमकर निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि वे एक ही टीम हैं। यहां, बीआरएस, बीजेपी और एआईएमआईएम एक टीम के रूप में मिलकर काम करते हैं। मुख्यमंत्री (केसीआर) के खिलाफ कोई मामला नहीं है। वह सबसे भ्रष्ट सरकार चलाते हैं…ईडी, सीबीआई, आयकर विभाग उनके पीछे नहीं है। उन्होंने कहा कि वे (बीआरएस) महाराष्ट्र, असम, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गोवा में कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने और बीजेपी का समर्थन करने के लिए काम करते हैं। अगर हम दिल्ली में पीएम मोदी को हराना चाहते हैं तो हमें पहले तेलंगाना में केसीआर को हराना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि अमित शाह कह रहे थे कि हम तेलंगाना को ओबीसी मुख्यमंत्री देंगे। अरे भैया! पहले आप 2 फीसद वोट तो लाओ।

मोदी के दिल में जो नफरत है, उससे लड़ रहा हूं

उन्होंने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी जी के दिल में जो नफरत है, उससे लड़ता हूं। यह विचारधारा की लड़ाई हैं, जिससे मेरा परिवार वर्षों से लड़ रहा है। मेरे ऊपर 24 केस हैं, लेकिन ओवैसी जी पर एक भी केस नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे पीछे हर वक्त इडी, सीबीआई व आईटी लगी रहती है, लेकिन ओवैसी जी के पीछे कौन सी ऐजेंसी है? ओवैसी जी, पीएम मोदी की मदद करते हैं, इसलिए वह उनको कुछ नहीं करते।

केसीआर व मोदी को हराना मेरा लक्ष्य

राहुल गांधी ने कहा कि मेरे दो लक्ष्य हैं। पहला लक्ष्य- मोहब्बत के देश से हमें नफरत मिटानी है। इसके लिए पहले यहां केसीआर को हराना है। दूसरा लक्ष्य- फिर नरेंद्र मोदी को दिल्ली में हराना है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में केसीआर ने दोराला सरकार चला रखी है, जबकि हम प्रजाला सरकार चाहते हैं। शराब, जमीन और रेत में सबसे ज्यादा पैसा बनता है और ये तीनों मंत्रालय केसीआर ने अपने रिश्तेदारों को दे रखे हैं। केसीआर केवल एक काम करते हैं और वो है- तेलंगाना की जनता से पैसा लूटना। उन्होंने कहा कि केसीआर जी..जिस यूनिवर्सिटी और कॉलेज में आप पढ़े, जिन सडक़ों पर आप चलते हैं, जिन एयरपोर्ट्स से आप विदेश जाते हैं- उसे कांग्रेस ने बनाया। जिस हैदराबाद सिटी से आप करोड़ों रुपए चोरी करते हैं- उस मशहूर आईटी सिटी को अंतरराष्ट्रीय पहचान कांग्रेस ने दी। अब आपका समय खत्म हो गया है।

Related Articles

Back to top button