Team India के लिए बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ स्टार खिलाड़ी, टेस्ट मैच में आएगा नजर

भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से 2 टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होगी। ऐस में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी की वापसी होने जा रही है...

4PM न्यूज नेटवर्क: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से 2 टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होगी। ऐस में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी की वापसी होने जा रही है। बताया जा रहा है कि एक छोटे ब्रेक के बाद एक बार फिर दिग्गज खिलाड़ी मैदान पर नजर आएंगे।

आपको बता दें कि इस मुकाबले का आयोजन चेन्नई में किया जाना है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए यह सीरीज काफी अहम होने जा रहा है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज खेलेगी। इसी बीच टीम इंडिया और भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। भारत का एक स्टार खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हो गया है और यह प्लेयर जल्द ही खेलते हुए नजर आ सकता है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव हैं।

मिली जानकारी के अनुसार भारत के T20 कप्तान सूर्यकुमार यादव अंगूठे की इंजरी से उबर चुके हैं और गुरुवार से अनंतपुर में शुरू होने वाले दलीप ट्रॉफी के तीसरे और अंतिम दौर में भारत ए के खिलाफ भारत सी की ओर से खेलेंगे। सूर्यकुमार यादव को दलीप ट्रॉफी के पहले दो दौर से बाहर होना पड़ा था क्योंकि वह पिछले महीने टीएनसीए इलेवन के खिलाफ मुंबई के बुची बाबू टूर्नामेंट मैच के दौरान लेग स्लिप पर फील्डिंग करते समय अपने दाहिने हाथ के अंगूठे में चोट लगने के बाद बेंगलुरु में BCCI की नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब कर रहे थे। हालांकि अब वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • इंजरी से उबरकर सूर्यकुमार यादव की वापसी टीम इंडिया के लिए शुभ संकेत है।
  • वह बांग्लादेश के खिलाफ तीन T20 मैचों की घरेलू सीरीज में नेशनल टीम की अगुआई करेंगे।
  • ऐसे में इसकी शुरुआत 6 अक्टूबर से ग्वालियर में होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button