5 बजे तक की बड़ी खबरें

वक्फ… संशोधन विधेयक पर सपा नेता एसटी हसन ने प्रतिक्रिया दी.... एसटी हसन ने कहा कि वक्फस बोर्ड के सदस्यों को आगे आना चाहिए...

4पीएम न्यूज नेटवर्कः वक्फ… संशोधन विधेयक पर सपा नेता एसटी हसन ने प्रतिक्रिया दी…. एसटी हसन ने कहा कि वक्फस बोर्ड के सदस्यों को आगे आना चाहिए… और लोगों के सामने अपनी स्थिति साफ करना चाहिये… ताकि लोग वक्फ् का मतलब समझे…. वहीं वक्फऔ के बारे में बहुत से लोगों ने भांति फैला दी हैं कि वक्फक के पास बहुत सी संपत्ति है….

2… उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिन्ना का नाम लेकर कांग्रेस पार्टी… और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा…. और उन्होंने कहा कि जिन्ना की आत्मा घुस गई है… जैसे वो अपने आखिरी समय में घुट-घुटकर मरा था…

3… कांग्रेस नेता सुरेन्द्र राजपूत ने कहा कि मोदी जी ने माफी आसमान की ओर सिर उठाकर मांगी है…. जिससे उनके अहंकार का पता चलता है…. यह उनकी चुनावी माफी है… और उन्होंने कहा कि अगर सच में माफी मांगनी है तो भ्रष्टाचारियों को जेल भेजें…. और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बर्खास्त करें…. तभी लगेगा कि आप सच में माफी मांग रहे हैं…

4… समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने दावा किया कि पार्टी भविष्य में राष्ट्रीय पार्टी बन सकती है…. मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी सपा को राष्ट्रीय पार्टी बनाने की दिशा में काम करती रहेगी…. वहीं पार्टी तय करेगी कि कहां चुनाव लड़ना है… हम इस दिशा में काम करते रहेंगे कि समाजवादी पार्टी भविष्य में राष्ट्रीय पार्टी कैसे बन सकती है….

5… उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से जारी तबादला आदेश के बावजूद नए तैनाती स्थल पर उपस्थित नहीं होने का नोएडा विकास प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण…. और यमुना विकास प्राधिकरण के नौ अधिकारियों… और कर्मचारियों पर आरोप लगा है…. सरकार के आदेशों का उल्लंघन करने के आरोपी इन अधिकारियों को प्रदेश सरकार ने शुक्रवार रात को निलंबित कर दिया….

6… मेरठ से लखनऊ तक शुरू हुई वंदे भारत ट्रेन में लड़की से बदसलूकी की गई…. विरोध पर युवती के भाई के साथ हाथापाई की गई…. बता दें कि भाजपा कार्यकर्ता पर बदसलूकी और हाथापाई करने का आरोप है… वहीं अब आरपीएफ ने केस दर्ज कर लिया है….

7… उत्तर प्रदेश के कानपुर में मनचले युवक ने राह चलते दो लड़कियों को पीट दिया…. उसके दोस्त ने लड़कियों के साथ होने वाली मारपीट की अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया…. तीसरे दोस्त ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया स्टेट्स पर लगा दिया…. युवक के चंगुल से बचकर पीड़ित लड़कियां घर पहुंची… और उन्होंने परिजनों को घटना के बारे में बताया…. पीड़ित लड़कियों के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है….

8… उत्तर प्रदेश के लखनऊ में मनचलों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं…. यहां पेट्रोल पंप के कर्मचारी को पीटकर लूटने की कोशिश की गई…. मोहन रोड चौकी क्षेत्र के अंतर्गत पेट्रोल टंकी पर लगभग दो दर्जन युवकों ने मारपीट की…. बता दें कि मनचलों ने पेट्रोल टंकी के कर्मचारी मिलन पर असलहे की बट से वार किया… और उसे लहू-लुहान कर दिया…. मनचलों ने उन्हें लूटने की भी कोशिश की….

9… पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी है…. उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि…. राज्य में चल रही पुलिस भर्ती देश की सबसे बड़ी भर्ती परीक्षा है…. जल्द ही 1 लाख से अधिक पुलिस भर्ती की जाएगी….

10… यूपी की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने हिंदू बनकर महिला को प्रेम जाल में फंसाया…. इसके बाद धर्म परिवर्तन कर उससे निकाह कर लिया…. महिला ने अपने पैसों से उसे सऊदी भेजा…. इसके बाद आरोपी ने दूसरा निकाह करके महिला को तीन तलाक दे दिया… वहीं इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है….

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button