सलमान खान के गुस्से का शिकार होंगे बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 15 contestants will be the victim of Salman Khan's anger

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। बिग बॉस सीजन 15′ में राखी सावंत और रितेश के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। रितेश ने राखी से बदतमीजी से बात की जिसके बाद अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रितेश इस वीकेंड का वार शो से बाहर हो जाएंगे।

राखी के पति रितेश होंगे घर से बेघर

‘द खबरी’ ने अपने ट्वीट में इस बात का खुलासा किया है कि राखी सावंत के पति रितेश इस हफ्ते शो से आउट हो जाएंगे। इस ट्वीट में लिखा है- ‘एक्सक्लूसिव और कंफर्म। मोस्ट शॉकिंग एलीमिनेशन रितेश घर से बाहर हो गए हैं। हालांकि इसकी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

रितेश पर आरोप

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि राखी रितेश के साथ तीखी बहस करती हैं। उन्होंने तेजस्वी प्रकाश से यहां तक कह दिया कि उसका पति उस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है और यहां तक कि अपने सामान्य मेलोड्रामैटिक अंदाज में उस पर अवैध संबंध रखने का आरोप भी लगाया।

राजीव का भी नाम चर्चा में

टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान शमिता का राजीव से कुछ मतभेद हो गया था। वहीं अफसाना खान को निकाले जाने के दौरान राजीव उस समय सुर्खियों में थे, जब उन्होंने वॉशरूम में रहने के दौरान उन पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। दरअसल, अफसाना ने राजीव के खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी दी थी। ऐसे में चर्चा तो ये भी है कि हो सकता है राजीव अदतिया भी घर से बेघर हो सकते हैं। लेकिन इसकी भी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अभिजीत की सलमान लगाएंगे क्लास

शो का एक नया प्रोमो आया है इस प्रोमो में सलमान खान अभिजीत बिचुकले की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ना केवल अभिजीत से तमीज में रहने को कहते हुए दिखे बल्कि सही तरीके से बैठने को भी कहते हुए दिखाई दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button