शुरू होने वाला है बिग बॉस ओटीटी 3, जानिए टीवी से जुडी ये 5 बड़ी ख़बरें।

टेलीविज़न की दुनिया में आये दिन कुछ न कुछ होता रहता है जो हमें हिला कर रख देता है। तो चलिये जानते हैं टेलीविज़न की दुनिया की वो खबरें जिसका इन्तजार...

4pm बॉलीवुड: टेलीविज़न की दुनिया में आये दिन कुछ न कुछ होता रहता है जो हमें हिला कर रख देता है। तो चलिये जानते हैं टेलीविज़न की दुनिया की वो खबरें जिसका इन्तजार हम सब काफी लम्बे समय से कर रहे थे। आपको बता दें की सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन पर एक बड़ी अपडेट आई है। इस शो की तैयारियां मेकर्स जोर शोर से कर रहे हैं। इसी बीच, शो के शुरू होने की तारीख का ऐलान हो गया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की ये शो 15 मई से शुरू होगा।

समृद्धि शुक्ला ने अपनी और रोहित पुरोहित की बॉन्डिंग पर की बात

अरमान के रोल में टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित पुरोहित नजर आ रहे हैं। आपको बता दें की हाल ही में राजन शाही ने इफ्तार पार्टी दी, जिसमें समृद्धि शुक्ला ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वह नए अरमान के साथ काफी कंफर्टेबल है। समृद्धि ने बताया कि रोहित पुरोहित को अरमान के रोल में ढलने में काफी मेहनत नहीं करनी पड़ी। वह बहुत ही आराम से इस रोल में अडजस्ट हो गए। आगे समृद्धि ने अपनी और रोहित की बात करते हुए कहा की हमारी बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी है।

क्यूट कपल अली गोनी-जैस्मिन भसीन ने लिया सूफी म्यूजिक का मजा

अली गोनी और जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों ही सूफी म्यूजिक को एन्जॉय करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में कपल ने अपने आसपास का नजारा दिखाया है। वीडियो की खास बात यह है कि सिंगर के साथ साथ अली भी गाना गा रहे हैं और जैस्मिन अपनी क्यूटनेस दिखा रही हैं।

अभिषेक और आयशा के म्यूजिक वीडियो ने लगाई आग

मुनव्वर फारूकी के साथ भले ही आयशा खान का पुराना नाता रहा, लेकिन अलग होने के बाद उनकी बॉन्डिंग को-कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार से खूब जमी। यहां तक कि शो से निकलने के बाद आयशा ने मुनव्वर की जगह अभिषेक की जीत के लिए फैंस से वोट के लिए मांग की थी। आपको बता दें की बिग बॉस 17 फेम अभिषेक कुमार और आयशा खान जल्द ही टी सीरीज की म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, जिसके टीजर ने फैंस को हैरान कर दिया है। इस प्रोमो में अभिषेक का डेविल वाला रूप देखने के लिए मिला है और आयशा का लुक हर किसी को पसंद आया है।

बचपन से गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट कर रही अंकिता

आपको बता दें की टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ गुड़ी पड़वा की पूजा की हैं। अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने घर की बालकनी में पूजा करती दिख रही हैं। इस वीडियो में अंकिता ग्रीन कलर के आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं। और अंकिता ने कहा की उनको बचपन से ये त्यौहार मनाना पसंद है क्यंकि इसमें रस्में होती हैं, हम गुड़ी की पूजा करते हैं। और अंकिता इस सब से बहुत ज्यादा ऑब्सेस्ड हैं । मुझे त्योहार पर हल्दी और कुमकुम लगाना पसंद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button