बिहार: पारस की पार्टी के नेता अनवर खान को गोलियों से भूना, लोजपा के टिकट पर लड़े थे विधानसभा चुनाव

गया। बिहार के गया में रालोजपा नेता अनवर खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पशुपति पारस की पार्टी के नेता अनवर खान लोजपा की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके थे। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें तीन गोली मार दी। रालोजपा नेता अनवर खान की जब हत्या की गई तब वह गया के आमस के एक सैलून में थे, वहां उनका बेटा भी मौजूद था तब बाइक पर आए बदमाशों ने उन्हें एक के बाद एक तीन गोली मार दी। घटना आमस थाना क्षेत्र की है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी अपनी मोटरसाइकिल वहीं छोड़ कर भाग गए। बाद में हाइवे पर एक राहगीर की उन्होंने बाइक छीन ली और फिर फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में आक्रोश है। गुस्साए लोगों ने जीटी रोड पर शव रखकर जाम कर दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। उनके समर्थक हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सिहूली गांव के रहने वाले अनवर खान अपने बेटे के साथ बाल कटवाने के लिए सैलून गए थे। तीन अपराधी हथियार के साथ सैलून में घुसे और अनवार खान को उनके बेटे के सामने ही गोली मार दिया। इसके बाद अपराधियों ने बिना नंबर प्लेट की गाड़ी जिससे वह वहां आए थे उसे वहीं छोड़ पैदल ही चले गए। कुछ दूर हाइवे पर बदमाशों ने हथियार के बल पर एक राहगीर की मोटरसाइकिल लूट ली और फिर उससे फरार हो गए।
बताया जाता है कि अनवर खान का नाम कई आपराधिक मामलों में आ चुका है। इसके बाद भी वह लोकप्रिय थे। कहा जाता है कि गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए वह हमेशा आगे आते थे इस वजह से लोग उन्हें बहुत पसंद करते थे। 2005 में वह रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा से गुरुआ विधानसभा से चुनाव लड़ा था चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

 

Related Articles

Back to top button