पांचों राज्यों में हारेगी भाजपा: अखिलेश

  • बोले- बुनियादी मुद्दों से भटका रही मोदी सरकार
  • सहाराश्री की शांति पाठ में शामिल हुए सपा प्रमुख

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार होगी और मध्य प्रदेश में सपा का वोट प्रतिशत बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि हमारा जो एक विधायक है वो जीतेगा और मध्य प्रदेश में जहां-जहां हमने प्रचार किया है वहां सपा का वोट प्रतिशत बढ़ेगा। अखिलेश ने 5 राज्यों (राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम) के चुनाव पर कहा, मुझे उम्मीद है कि इन प्रदेशों में भाजपा बुरी तरह हारेगी…मध्य प्रदेश में जहां-जहां सपा ने प्रचार किया है वहां हमारा वोट प्रतिशत बढ़ेगा।
राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव नतीजे तीन दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा वह सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों को बांटना चाहती है। आम मुद्दों से भटका कर जनता को भ्रमित करती है। लेकिन इसबार जनता से भाजपा को हटाने का मन बना लिया है। सहारा इंडिया परिवार के संस्थापक सहाराश्री सुब्रत रॉय के शांति पाठ का आयोजन शुक्रवार को सहारा शहर में किया गया। इस दौरान आम से लेकर खास ने सहाराश्री को याद किया। इस दौरान यूपी के पूर्व सीएम व सपा प्रमुख अखिलेश यादव , पूर्व क्रिकेटर कपिल देव सहारा शहर पहुंचे और सुब्रत रॉय को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके अलावा हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, मंत्री जितिन प्रसाद, राकेश सचान, जेपीएस राठौर, बेबी रानी मौर्या, दयांशंकर सिंह, राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, जया बच्चन, डा. दिनेश शर्मा, सांसद डिंपल यादव, पूर्व सांसद राज बब्बर, प्रसिद्ध रंगकर्मी नादिरा बब्बर, पूर्व मंत्री डा. महेन्द्र सिंह, अरविंद सिंह गोप, किसान नेता राकेश टिकैत, अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा की पत्नी पूनम, अभिनेता राजपाल यादव, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद व विधान परिषद के सभापति कुंवर मानवेंद्र सिंह समेत अन्य लोगों ने भी सहारा शहर पहुंचकर सुब्रत रॉय को श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

सपा के पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव पर विजिलेंस ने दर्ज किया केस

बहराइच की पयागपुर सीट से कांग्रेस विधायक रह चुके मुकेश कुमार श्रीवास्तव के खिलाफ विजिलेंस ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का केस दर्ज किया है। विजिलेंस के लखनऊ सेक्टर ने मुकेश श्रीवास्तव की संपत्तियों की खुली जांच में आरोप सही पाए जाने पर शासन ने मुकदमा दर्ज करने की अनुमति मांगी थी। बता दें कि मुकेश श्रीवास्तव वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान सपा में शामिल हो गए थे, हालांकि उनको चुनाव में शिकस्त का सामना करना पड़ा था। बता दें कि शासन ने पूर्व विधायक के खिलाफ वर्ष 2021 में विजिलेंस को खुली जांच करने का आदेश दिया था। विजिलेंस ने मुकेश श्रीवास्तव की संपत्तियों की जांच कर अपनी अंतिम रिपोर्ट 12 अक्टूबर 2022 को शासन को सौंपी थी।

Related Articles

Back to top button