बीजेपी नारा देती है, काम नहीं करती: अखिलेश

  • बोले-बरेली में भाजपा के लोग कराना चाहते थे दंगा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रभाकर चौधरी के तबादले को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बरेली में भाजपा के लोग दंगा कराना चाहते थे। जिस अधिकारी ने दंगा होने से रोका, उसे सरकार ने हटा दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो कानून व्यवस्था की बात करता है, उसे भ्रष्ट भाजपा सरकार बर्खास्त कर देती है। भाजपा ने सिर्फ नारे दिए हैं। कोई काम नहीं किया है।
भारत सिर्फ बातों से नहीं ठोस कामों से बदलेगा। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन भाजपा के एनडीए गठबंधन को हराएगा। सपा मुखिया ने कहा कि भारत की पहचान सामाजिक सद्भाव, भाईचारा, हिन्दू-मुस्लिम एकता से है। भाजपा नकारात्मक राजनीति कर रही है। देश की हालत बेहद खराब है। मणिपुर के मुद्दे पर सरकार चुप है। समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन में शामिल दलों को साथ लेकर भाजपा को हराएगी। बता दें कि रविवार को जोगी नवादा में कांवडय़िों की भीड़ में शामिल अराजकतत्वो ने फायरिंग कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा दिया था।

योगी बताएं सीएम आवास को गंगा जल से क्यों धुलवाया

ज्ञानवापी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राय पर पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास की दीवारें चिल्ला-चिल्ला कर रह रही हैं कि हमें गंगा जल से क्यों धुलवाया गया। वर्ष 2017 में जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीएम की कुर्सी संभाली थी तो अखिलेश यादव का कहना है कि योगी ने मुख्यमंत्री के कालीदास मार्ग स्थित आवास को गंगाजल से धुलवाया था। अखिलेश मानते हैं कि पिछड़ा वर्ग के सीएम के आवास में रहने के चलते योगी ने वहां गंगाजल छिडक़वाया। यहां बता दें कि सीएम ने कहा है कि ज्ञानवापी की दीवारें चिल्ला-चिल्लाकर इसके मंदिर होने का प्रमाण दे रही हैं। उन्होंने कहा कि भारत की पहचान सामाजिक सद्भाव, भाईचारा, हिन्दू-मुस्लिम एकता से है। भाजपा नकारात्मक राजनीति कर रही है। देश की हालत बेहद खराब है। मणिपुर के मुद्दे पर सरकार चुप है। समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन में शामिल दलों को साथ लेकर भाजपा को हराएगी।

Related Articles

Back to top button