हार का बदला ले रही है भाजपा : आप

  • यूपी की तरफ जाने वाली नहर सूखी
  • जानबूझकर हथिनी कुंड बैराज से छोड़ा गया पानी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली में बाढ़ का कहर जारी है इस बीच वहां की आप सरकार ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। आप ने बीजेपी से सवाल किया है कि क्या भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गहरी साजिश रचकर दिल्ली को डुबाया है? क्या बीजेपर दिल्ली के लोगों को बाढ़ में मार कर अपनी हार का बदला लेना चाहती है? आम आदमी पार्टी की तरफ से दावा किया गया कि एक युवा हथिनीकुंड बैराज से साफ दिखा रहा है कि किस तरह साजिश करके सारा पानी राजधानी की तरफ छोड़ दिया गया। जबकि उत्तर प्रदेश की तरफ जाती एक नहर पूरी तरह से सूखी है। साथ ही आप ने कहा कि दिल्ली वालों से नफऱत में अंधी हो चुकी है बीजेपी।

आम आदमी पार्टी का दावा है कि हरियाणा के हथिनी कुंड बैराज से जान-बूझकर सारा का सारा पानी दिल्ली की तरफ छोड़ा गया जबकि उत्तर प्रदेश की तरफ जाने वाली नहर पूरी तरह सूखी पड़ी है। अगर इस नहर में भी पानी छोड़ा जाता तो दिल्ली में बाढ़ नहीं आती। आप को शंका है दिल्ली की जनता बीजेपी को सरकार बनाने का मौका नहीं दे रही है शायद इसीलिए बीजेपी दिल्ली की जनता से बदला ले रही है। आम आदमी पार्टी ने वीडियो ट्वीट कर कहा, इन सभी सवालों के जवाब इस वीडियो को देखने के बाद मिल जाएगा।
दरअसल राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद बाढ़ ने तबाही मचा रखी है। दिल्ली के कई इलाकों में बाढ़ के पानी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। कई इलाकों में बाढ़ का पानी जाने से लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। लोगों को आने- जाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कई इलाकों में लोग अपना आशियाना छोडक़र दूसरी जगह अस्थाई आशियाना बनाया है।

Related Articles

Back to top button