दिल्ली में आप सरकार गिराने की साजिश कर रही बीजेपी: केजरीवाल 

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने एक बार फिर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पार्टी ने एक बार फिर अपने विधायकों को तोडऩे का आरोप लगाते हुए सबूत होने का दावा भी किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि हमारे विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया, जल्द ही आप विधायकों को तोडऩे के सबूत जल्द ही सार्वजनिक किया जाएगा।
हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब आप की ओर से ऐसे आरोप भाजपा पर लगाए गए हैं। सीएम केजरीवाल ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा,पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के 7 विधायकों से संपर्क कर कहा है। कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे। उसके बाद विधायकों को तोड़ेंगे। 21 विधायकों से बात हो गयी है। औरों से भी बात कर रहे हैं, उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे।

एक बार फिर झूठ बोल रहे केजरीवाल : कपिल

बीजेपी ने आप के ऑपरेशन लोटस 2.0 के दावे को खारिज कर दिया है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा, अरविंद केजरीवाल एक बार फिर झूठ बोल रहे हैं, जैसा कि वह पिछले सात बार से कर रहे हैं। एक बार भी यह नहीं बता पाए कि उनसे संपर्क करने के लिए किस फोन नंबर का इस्तेमाल किया गया था…? किसने उनसे संपर्क किया और बैठक कहां हुई? वह सिर्फ बयान देते हैं और चले जाते हैं। वह छिप रहे हैं, उनके साथी जेल में हैं और वह बार-बार ईडी के समन से बच रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि उनके पास ईडी के सवालों के जवाब नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button