बीजेपी के नेता हमसे कहते हैं अखिलेश से बात करा दीजिए : राजभर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। 10 फरवरी से पहले चरण का मतदान शुरू होने जा रहा है जो 7 मार्च को अंतिम चरण की वोटिंग तक जाएगा। 10 मार्च को वोटों की गिनती होगी। इससे पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी के बहुत नेता आ रहे हैं, डेढ़ दर्जन मंत्री रात-रात हमको परेशान करते हैं और टिकट फाइनल करने की बात करते हैं। कहते हैं कि सपा या अपनी पार्टी से लड़वा दीजिए। कहते हैं कि अखिलेशजी से हमारी बात करा दीजिए। दयाशंकर के बारे में राजभर बताते हैं कि वो अपनी पत्नी के लिए टिकट की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में दयाशंकर और ओपी राजभर की बंद कमरे में मुलाकात की बात सामने आई थी। इस खबर के बाद चर्चा होने लगी कि क्या बीजेपी ओपी राजभर को मनाने की कोशिश कर रही है, क्योंकि राजभर पहले बीजेपी के ही साथ थे। इसी मामले में ओपी राजभर ने सफाई दी और बताया कि ये सब लोग टिकट की मांग करने आ रहे हैं। ओपी राजभर ने बीजेपी पर जमकर प्रहार किया।

उन्होंने कहा कि दुनिया में अगर झूठ बोलने वाले, धोखा देने वाले, दलित-पिछड़ों का हक मारने वाले नेता अगर कहीं मिलेंगे तो भाजपा में होंगे। बीजेपी अगर 50 सीट जीत जाए तो बहुत है बलिया, मऊ, आजमगढ़, मिर्जापुर में बीजेपी का खाता तक नहीं खुलेगा। ओपी राजभर ने कहा कि अब ये अपनी जमानत बचाएं। क्योंकि किसान डंडा लेकर खेत में खड़ा है, व्यापारी ने भी अपना हथियार ठीक कर रखा है। इनको सबक सिखाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button